मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

कांग्रेस ने सुधारी अपनी गलती, महागठबंधन के खातिर किया यह ऐलान 


GAURAV SHUKLA 11/05/2018 10:12:05
4568 Views

Lucknow. कांग्रेस ने यूपी में महागठबंधन को लेकर बड़ा फैसला लेते हुए कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और आरएलडी गठबंधन को समर्थन देने का फैसला लिया है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी सिंबल पर कोई भी इन दो सीटों से चुनाव नहीं लड़ेगा। बल्कि इन सीटों पर पार्टी सपा और आरएलडी उम्मीदवारों को अपना समर्थन देगी। 

congress ne mahagathbandhan bachane ke liye kiya yah elan
आपको बताते चले कि यूपी की कैराना लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी आरएलडी से तबस्सुम हसन चुनावी मैदान में है। तबस्सुम 2009 में इसी लोकसभा सीटे से जीती थीं। हालांकि 2014 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस दौरान बीजेपी से हुकुम सिंह ने जीत दर्ज की थी। जिनका पिछले दिनों लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। इस सीट से अब बीजेपी के लिए हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह चुनावी मैदान में हैं। 

congress ne mahagathbandhan bachane ke liye kiya yah elan

तबस्सुम हसन और मृगंका सिंह 

यह भी पढ़ें... सफेद की जगह नीले कफन में हुई सचिन की विदाई, अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में पहुंचे लोग


  बड़ी गलती सुधारने के लिए है कांग्रेस का यह कदम 
 

आपको बताते चले कि कांग्रेस ने पूर्व में हुई अपनी गलती को सुधारने के लिए कैराना लोकसभा सीट और नूरपुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी-आरएलडी को समर्थन देने की कवायद की है। यह उसी गलती को सुधारने की कवायद है जिसके तहत कांग्रेस ने गोरखपुर लोकसभा और फूलपुर लोकसभा में चुनाव लड़कर की थी। उस दौरान कांग्रेस के इस रुख की शिकायत सपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने अखिलेश यादव से की थी। 

congress ne mahagathbandhan bachane ke liye kiya yah elan

Web Title: congress ne mahagathbandhan bachane ke liye kiya yah elan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया