मुख्य समाचार
 

सफेद की जगह नीले कफन में हुई सचिन की विदाई, अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में पहुंचे लोग


GAURAV SHUKLA 11/05/2018 10:37 AM
343 Views

Lucknow. तनाव के बीच भारी पुलिस बल की मौजूदगी में भीम आर्मी जिलाध्यक्ष कमल वालिया के छोटे भाई सचिन वालिया का अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में मृतक सचिन वालिया को श्रद्धांजलि देने लिए न केवल उत्तर प्रदेश बल्कि कई अन्य प्रदेशों से दलित रामनगर पहुंचे थे। हालांकि इस दौरान एहतियातन इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गयी थी। लेकिन बीएसएनएल की ब्राडबैंड सेवा संचालित हो रही थी। फिलहाल तनाव के चलते अभी भी पीएसी और आरएएफ की तैनाती है। 

sachin valiya ki antim vidai me nila kafan
 

  बुधवार को गोली मारकर की गयी थी हत्या 
 

गौरतलब है कि सहारनपुर के मल्हीपुर रोड स्थित महाराणा प्रताप भवन में राजपूत समाज की ओर से महाराणा प्रताप की जयंती मनाने के दौरान सचिन वालिया की हत्या कर दी गयी थी। जिसके चलते जनपद में तनाव उत्पन्न हो गया थी। हालांकि प्रशासन में इस दौरान तत्परता दिखाते हुए आसपास के जनपदों से पुलिस और आरएएफ के तीन कंपनियों को तत्काल मौके पर भेज दिया था। लेकिन सचिन वालिया की अंतिम यात्रा के दौरान जो सबसे देखने को मिली वह यह थी कि उस समय कफन सफेद नहीं बल्कि नीला कपड़ा था। 

यह भी पढ़ें... माया अखिलेश की इस बैठक पर टिकी विपक्षी दलों की निगाहें, हो सकता है बड़ा ऐलान

sachin valiya ki antim vidai me nila kafan

सचिन वालिया के अंतिम संस्कार के दौरान पूरा रामनगर गांव छावनी में तब्दील हो चुका था। गांव में भारी वाहनों का संचालन पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया था। 

sachin valiya ki antim vidai me nila kafan

Web Title: sachin valiya ki antim vidai me nila kafan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया