मुख्य समाचार
 

मां का अपमान हुआ तो पहली बार गुस्साये राहुल गांधी, बोले मोदी जी सुनिये...


UMENDRA SINGH 11/05/2018 16:07 PM
1766 Views

New Delhi. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपनी मां का अपमान जरा भी बर्दाश्त नहीं है। कर्नाटक प्रचार के अंतिम दिन जब उनकी मां सोनिया गांधी पर सियासी हमले शुरू हुए तो राहुल खुद को काबू में नहीं रख सके। उन्होंने मां के खिलाफ आरोप लगाने वालों को खूब खरी खोटी सुनाई। इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा पर जमकर हमले किये।

rahul gandhi on pm modi in karnataka

 

कर्नाटक चुनाव में भाजपा और पीएम मोदी लगातार सोनिया गांधी के विदेशी होने का मुद्दा उठा रही है। इसी बात पर राहुल गांधी नाराज हो गये। उन्होंने दो टूक कह दिया कि प्रधानमंत्री मोदी जी सुनिये मेरी मां इतावली मूल की जरूर हैं लेकिन दूसरों से ज्यादा भारतीय हैं। उन्होंने गुस्साकर कहा कि मेरी मां ने अपने जीवन का ज्यादा हिस्सा भारत में बिताया है। वो कोई विदेशी नहीं हैं।

rahul gandhi on pm modi in karnataka

   मुझसे डरते हैं पीएम मोदी

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को अपने भाषणों से जमकर लताड़ लगाई। राहुल बोले कि पीएम मोदी मुझसे डरते हैं, इसीलिए ऐसे मुद्दों को उठाकर वे जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं। राहुल बोले कि मोदी की टिप्पणियों से उनके व्यक्तित्व का पता चलता है।

Web Title: rahul gandhi on pm modi in karnataka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया