मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

जादू की झप्पी के 40 डॉलर, विदेशों में फल-फूल रहा बिजनेस


RAM SHARMA 11/05/2018 16:52:17
840 Views

New Delhi. आजकल की इस दौड़ती भागती लाइफ में हम लोग एक मशीन की तरह हो गए हैं जिसमें हम अपने पार्टनर की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते हैं और ना ही हमारे पास इसके लिए समय होता है क्योंकि हम लोग पैसे कमाने में इतना मशगूल हो गए हैं कि हमारे पास किसी के लिए भी समय नहीं है। आज लोग रिलेशनशिप में होते हुए भी अकेला महसूस करते हैं। 

 Do you know about the benefits of hugging, otherwise you should read this news ..

ऐसे में इस प्रकार के लिए ऐसे दोस्तों की खोज करते हैं जो कि उनको अपने गले से लगाए और उसके बाद वो अपने सारे गम भूल जाए। जिसके लिए लोग उनको अच्छे खासे पैसे तक देने को तैयार हो जाते हैं। 
आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आज आॅनलाइन साइटों पर ऐसे लोग मौजूद हैं जो कि लोगों को गले लगाकर कर उनको अच्छा फील करवाते हैं जिससे परेशान लोग अपने सारे गम भूल जाते हैं। 

 Do you know about the benefits of hugging, otherwise you should read this news ..

आज विदेशों में इस प्रकार के प्रोफेशन को बढ़ावा मिल रहा है। ये लोग ऐसे इंसान से मिलते हैं और उनको अपने गले लगाकर उनको अच्छा महसूूस करवाते हैं। इसके काम के लिए ये लोग करीब 40 डॉलर चार्ज करते हैं। 

Web Title: Do you know about the benefits of hugging, otherwise you should read this news .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया