मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

प्यार मेें तकरार होने पर पत्नी ने किया पति के साथ ऐसा काम, सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह !


RAM SHARMA 11/05/2018 17:05:40
68 Views

प्यार में तकरार होना कोई बड़ी बात नहीं है यह तो एक आम बात होती हैं और कहते हैं ना कि जहां पर प्यार होता है वहां पर आपस में तकरार का होना भी लाजमी है। मगर क्या कभी प्यार में तकरार इतनी बढ़ सकती है कि वह एक दूसरे की जान तक लें ले। जीं हा, आपने सही सुना एक दरअसल एक पत्नी ने प्यार में तकरार के चलते अपने पति की जान ले ली। 

आपको बता दें कि जब व्यक्ति को प्यार में तकरार के चलते धोखा मिलता है तो उसमें अपने आप ही नकारात्मक रूप उभरने लगता है और वो पूरी तरह से बदल जाता है। 

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको पेनिस बर्निंग वाइफ के नाम से जाना जाता है। बताया गया है कि इस महिला के पति का किसी अन्य महिला के साथ में प्रेम प्रंसग चल रहा था। जिसके राजनी नाम की इस महिला ने स्वीकार नहीं किया और इसी के चलते उसने एक दिन जब उसका पति रात का सो रहा था तो अपने पति के पेनिस को जला दिया। इसके हादसे के बाद में उसका पति काफी घबरा गया ​और उसकी के चलते वह स्प्रिट की बोतल पर गिर गया जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया गया है कि इस घटना के करीब 20 दिनों के बाद में उस व्यक्ति की मौत हो गई। 


 

 If you have a fight in love, the wife has done such a thing with your husband, you will be shocked to hear your spirit!

Web Title: If you have a fight in love, the wife has done such a thing with your husband, you will be shocked to hear your spirit! ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया