मुख्य समाचार
 

प्रीति जिंटा को आया वीरू पर गुस्सा, सुना डाली खरी-खोटी !


SUJEET KUMAR 11/05/2018 17:40:39
663 Views

New Delhi. IPL  में किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालिक और बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा टीम के मेंटोर और टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बीच दरार आ गई है। यह हम नहीं बल्कि मीडिया में आ रही ख़बरें बता रही हैं। यह दरार पिछले चार में से तीन मुकाबले हारने से आई है। खबर तो ये भी है कि वीरेंद्र सहवाग इस सीजन के बाद पंजाब की टीम को अलविदा बोल सकते हैं।  

kings xi punjab Preity Zinta Virender Sehwag

यह भी पढ़ें...ऋषभ पंत ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड जो आज तक IPL में कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं बना पाया

समाचार पत्र मुंबई मिरर में छपी ख़बर के मुताबिक मंगलवार को राजस्थन रॉयल्स के हाथों मिली हार के बाद प्रीति गुस्से में है। प्रीति ने सहवाग इस हार के बाद खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी। जिसके बाद से सहवाग भी प्रीति से नाराज चल रहे हैं और उन्होंने टीम का साथ छोड़ने का मन बना लिया है। 

kings xi punjab Preity Zinta Virender Sehwag

यह भी पढ़ें...#IPL 2018 : आखिर क्या है CSK की जीत का कारण, जडेजा ने खोला राज

दरअसल राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में 158 रन के टारगेट के सामने पंजाब की टीम फेल हो गई थी। खबर के मुताबिक हार के तुरंत बाद प्रीति टीम के डगआउट में पहुंचीं और खिलाड़ियों के सामने ही सहवाग को हार के लिए जिम्मेदार बताते हुए उनकी रणनीति पर सवाल उठाने लगीं। लेकिन इस खबर को अब प्रीति जिंटा ने गलत करार दिया है। प्रीति ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है। 

kings xi punjab Preity Zinta Virender Sehwag

प्रीति ने कहा, अखबार तभी सही खबर छापता है, जब उसमें पेड आर्टिकल छपवाया जाता है। उन्होंने लिखा है कि मेरी और वीरू के बीच की बातचीत में तिल का ताड़ बना लिया गया है।

Web Title: kings xi punjab Preity Zinta Virender Sehwag ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया