मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

आरएलडी व सपा को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का खुला समर्थन


NAZO ALI SHEIKH 11/05/2018 18:01:40
304 Views

Lucknow. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनावों में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के अधिकृत उम्मीदवारों को बिना शर्त समर्थन देने का ऐलान किया है। साथ ही पार्टी ने सभी धर्मनिरपेक्ष और लोकतान्त्रिक दलों से अपील की है, कि वह भाजपा-संघ के सांप्रदायिक गठजोड़ को हराने के लिए व्यापक एकता बनाते हुए इस फासीवादी साम्प्रदायिक निजाम को उखाड़ फेंकना आज की जरुरत है । 

RLD and SP openly support National Congress Party
पार्टी के अध्यक्ष डॉ. रमेश दीक्षित ने  नूरपुर विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव में सपा के नईमुल हसन को तो कैराना में राष्ट्रीय लोकदल की प्रत्याशी तबस्सुम को बिना शर्त समर्थन देने की बात कही । उन्होंने कहा कि मौजूदा दौर में सभी राजनैतिक दलों की जिम्मेदारी बनती है कि वह भाजपा-संघ के गठजोड़ को परास्त करने में अपनी पूरी ताकत लगा दें । 

यह भी पढ़ें... कांग्रेस को बड़ा झटका, कई कांग्रेसी नेता सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बसपा में शामिल
 

उन्होंने कांग्रेस पार्टी को सलाह देते हुए कहा कि नेतृत्व को समझदारी से काम लेते हुए अपने दोनों उम्मीदवारो के नाम वापस ले लेने चाहिए। लोकतान्त्रिक दलों की एकता बनाते हुए सूबे से भाजपा को हारने की अपनी ऐतिहासिक जिम्मेदारी का निर्वाहन करे । डॉ. दीक्षित ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए सभी लोकतान्त्रिक दलों के बीच एक व्यापक एकता बने, यही आज के वक़्त की दरकार है ।  प्रदेश में सत्तारुण भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है।

किसानों की स्थिति दयनीय
 

राकापा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सूबे में खेती-किसानी की दशा बिगड़ रही है। खाद, बीज, बिजली, नहरों को पानी नहीं मिल रहा है। फसल के लाभकारी मूल्य छलावा साबित हो रहे हैं और किसान भुखमरी व ख़ुदकुशी के कगार पर पहुंच रहा है।
दीक्षित ने कहा, कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नही है, अपराधियों को  संरक्षण मिल रहा है निर्दोष लोगों को बदमाश बताकर हत्या की जा रही है। प्रदेश में सरकार को संघ के फ्रंटल संगठन चला रहे हैं बजट में भी किसान व मजदूर की उपेक्षा की है तथा झूठा आश्वासन देकर गुमराह किया है।

RLD and SP openly support National Congress Party

डॉ. रमेश दीक्षित ने कहा कि उन्होंने ज़िला इकाईयों को इस बाबत निर्देशित किया है। और कहा है कि पार्टी कार्यकर्ता पुरे तन मन घन से सपा उम्मीदवारो के पक्ष में माहौल बनाये ,संयुक्त सभायें करे , नुक्कड़ मीटिंग और पर्चे पोस्टर के माध्यम से दोनों उम्मीदवारो की जीत और सांप्रदायिक शक्तियो को हराने का काम करें। 

 

Web Title: RLD and SP openly support National Congress Party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया