मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

CSK Vs RR : नहीं चले धोनी के धुरंधर, चार विकेट से राजस्थान की जीत


SUJEET KUMAR 12/05/2018 10:29 AM
368 Views

Rajasthan. IPL सीजन-11 के 43वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को मात दी। शुक्रवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान ने चेन्नई को चार विकेट से हराया है। 

CSK Vs RR IPL 2018 Match 43 In Rajasthan

यह भी पढ़ें...प्रीति जिंटा को आया वीरू पर गुस्सा, सुना डाली खरी-खोटी !

चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 176 रन बनाए थे। इसमें शेन वॉटसन (39), सुरेश रैना (52), एमएस धोनी (33) और सैम बिलिंग्स (27) की बल्लेबाजी ने धमाल मचाया था। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थानी टीम ने 6 विकेट गंवाकर इस स्कोर को हासिल कर लिया। 

CSK Vs RR IPL 2018 Match 43 In Rajasthan

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : विराट ने कर दिया बड़ा एलान, बोले-हमें जीतने का कोई हक नहीं, जानें क्यों

राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने नाबाद 95 रनों की पारी खेली। जिसके लिए वह 'प्लेयर ऑफ़ द मैच' चुने गए। वहीं इस जीत के बाद राजस्थान अब अंकतालिका में छठवें स्थान पर आ गई है।  

Web Title: CSK Vs RR IPL 2018 Match 43 In Rajasthan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया