मुख्य समाचार
 

कम से कम अयोध्या के लिए दिए गए वचनों का जुमला न बनाए सरकार: अखिलेश


RAJNISH KUMAR 12/05/2018 10:53:34
436 Views

Lucknow. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को अयोध्या दौरे पर हैं। अयोध्या में योगी ने जनकपुर-सीतामढ़ी-अयोध्या सीधी बस सेवा के यात्रियों का स्वागत किया। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सीएम योगी पर करारा हमला बोला।

kam se kam ayodhya ke lie die gae vachanon ka jumala na banae sarakaar

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा, आज अयोध्या के लोग पूछ रहे हैं कि आर्ट गैलरी, परिक्रमा मार्ग के सुदृढ़ीकरण और वृक्षारोपण के लिए बजट क्यों नहीं दिया जा रहा? प्रवेश द्वार, भजन स्थली का काम आज भी अधूरा क्यों है?? मंदिरों की रँगाई-पुताई कब होगी? कम-से-कम अयोध्या के लिए दिये गये वचनोंको तो जुमला न बनाएं।

kam se kam ayodhya ke lie die gae vachanon ka jumala na banae sarakaar

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेपाल के दो दिवसीय दौर पर हैं। पीएम मोदी ने माता जानकी  की जन्मस्थली जनकपुर से अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा को हरी झंडी दिखाई थी। शनिवार को अयोध्या में बस का स्वागत करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे, जहां उन्होंने बस यात्रियों का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें ... अयोध्या: मुख्यमंत्री योगी ने जनकपुर से अयोध्या पहुंचे बस यात्रियों का किया स्वागत

Web Title: kam se kam ayodhya ke lie die gae vachanon ka jumala na banae sarakaar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया