मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

दंगाई हीरो को चुनाव क्षेत्र में जाने से रोंके : रालोद


SHUBHENDU SHUKLA 12/05/2018 14:43:56
319 Views

Lucknow. राष्ट्रीय लोकदल ने प्रशासन से मांग की है कि कैराना व नूरपुर उपचुनावों में संगीत सोम व सुरेश राणा जैसे दंगाई हीरो को चुनावों में जाने से रोका जाए। ये दोनों ही नाम 2013 में मुजफ्फरनगर का दंगा फैलाने को लेकर हीरो के रूप में जाने जाते हैं।

 Rashtriya Lok Dal demanded ban on the Som and Suresh Rana By-election field

आरएलडी के प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम हैदर ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के चुनाव में सामाजिक समरसता बनाये रखने के लिए यह जरूरी है। बिजनौर और मुजफ्फरनगर तथा सहारनपुर प्रशासन इन दोनों को चुनाव क्षेत्र में प्रतिबंधित करे। 

यह भी पढ़ें...आरटीई की लॉटरी सूची में बड़ी गड़बड़ियां, सैकड़ों बच्चों का भविष्य अधर में

  चुनाव को हिन्दू-मुस्लिम बनाने की साजिश

हैदर ने कहा कि किसानों की दुर्दशा, युवाओं की बेरोजगारी पर बीजेपी नेताओं का ध्यान नहीं जा रहा है। बीजेपी के स्टार प्रचारक चुनाव को हिन्दू-मुस्मि बनाने की साजिश में लगे हुए हैं। उन्होंने क्षेत्रों की जनता से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की है। 

यह भी पढ़ें...कर्नाटक चुनाव: EC की रेड में 11 करोड़ जब्त, दो सीटों पर मतदान स्थगित

एकता कायम करने की मिसाल

उन्होंने कहा, आरएलडी के अध्यक्ष चौ. अजित सिंह और व उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने अथक प्रयासों से हिन्दू मुस्लिम एकता कायम करने में मिसाल कायम की है। प्रदेश की गंगा जमुनी तहज़ीब को तार तार करने वाली भाजपा और उसके सिपहसालारों से कैराना और नूरपुर को दूर रखने की आवश्यकता है। इन क्षेत्रों की जनता ने निश्चय कर लिया है कि बीजेपी के विरोध में मतदान करके किसान मसीहा चौ. चरण सिंह के सपनों को साकार करेगी। जनता का यह निर्णय चुनाव में मील का पत्थर साबित होगा।

Web Title: Rashtriya Lok Dal demanded ban on the Som and Suresh Rana By-election field ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया