मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही फिल्म राजी


SMRITI RAWAT 12/05/2018 13:51:51
387 Views

Mumbai. बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट ने फिल्म 'राजी' में जबरदस्त एक्टिंग करके सबका दिल जीत लिया है। वहीं फिल्म 'राजी' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही जगह बना ली है। इस फिल्म में आलिया भट्ट एक जासूस की भूमिका में हैं। जो भारत के लिए पाकिस्तान की जासूसी करती है।

Box Office Par Dhamaal Macha Rahi Hain film Raazi

यह भी पढ़े:..जैकलीन फर्नांडीज का हुआ एक्सिडेंट, जानें कैसे

फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है। और इसे महिला प्रधान फिल्म के तौर पर बिगेस्ट ओपनर भी बताया जा रहा है। यहां तक कि पहले दिन अच्छी कमाई करने वाली फिल्मों में यह छठे स्थान पर है। यह फिल्म इस साल की 'एवेंजर्स', 'पद्मावत', 'बागी 2', 'रेड' और 'पैडमैन' के बाद पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली छठी फिल्म बन गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़ों की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, इस फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़ की कमाई कर ली है वहीं अब देखना और भी दिलचस्प होगा की यह फिल्म वीकेंड पर कितना धमाल मचाती है।

Box Office Par Dhamaal Macha Rahi Hain film Raazi

Web Title: Box Office Par Dhamaal Macha Rahi Hain film Raazi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया