मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

सीएम योगी की अचानक गोरखपुर दौरा, प्रशासन में मचा हडकंप


RAM KRIPAL 12/05/2018 18:59:03
446 Views

Gorakhpur. सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अचानक गोरखपुर का दौरा किया। जिससे स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक सीएम अधिकारियों के साथ बैठक कर, चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा और गोरखपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे। सीएम अयोध्या में भारत नेपाल के बीच बस सेवा की अगुवाई किया। इस दौरान उन्होंने कई सवालों का जबाव दिया।

CM Yogi

यह भी पढ़ें...भाजपा सांसद का बड़ा विवादित बयान, पार्टी में मचा बड़ा हड़कंप

बता दें, सीएम योगी सुबह अयोध्या पहंचे। जहां उन्होंने जनकपुर-अयोध्या के बीच बस सेवा की अगुवाई करते हुए दोनों देशों के लिए यह सेवा ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि यह बस सेवा दोनों देशों के रिश्तों में नई ऊर्जा भरेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने दोनों देशों के बीच रिश्ते में मधुरता की दिशा में यह पहल की है। राम मंदिर निर्माण पर उन्होंने कहा कि यह जनभावना है इसका सम्मान किया जाना चाहिए और अयोध्या में 130 करोड़ रुपए की विकास योजनाएं चल रही हैं। सरकार की कोशिश है कि अयोध्या को विश्व पटल पर स्थापित किया जा सके।

CM Yogi

कर्नाटक जीत का किया दावा

वहीं उन्होंने कर्नाटक जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस के प्रति लोगों में आक्रोश है। कांग्रेस जनता को लगातार नजर अंदाज करती रही है और केंद्र सरकार की योजनाओं को कांग्रेस ने जनता तक नही पहुंचने दिया है। जिसकी वजह से वहां लोगों में कांग्रेस के प्रति काफी गुस्सा है। खबरों के मुताबिक गोरखनाथ मंदिर में सीएम अधिकारियों के साथ बैठक लेंगे। 

 

 

Web Title: CM Yogi's sudden visit to Gorakhpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया