मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

भारी विरोध के बीच चला अतिक्रमण हटाओ अभियान


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 12/05/2018 20:40:23
162 Views

झांसी। शहर को साफ स्चच्छ रखना हर नागरिक की जिम्मेदारी है, बावजूद इसके हम अपने अधिकारों का गलत प्रयोग करते है। जिसकी वजह से अतिक्रमण बढ़ता है, उससे जाम लगता है, जल भराव होता है और शहर गंदा दिखता है। इन सारी बातों पर पूर्ण विराम लगाते हुए नगर आयुक्त प्रताप सिंह भदौरिया ने शनिवार को सफाई अभियान की शरुआत की। जिसमें मेंहदी बाग के पास नाले पर जमा पक्का अतिक्रमण पूरी तरह से जमींदोज कर दिया गया। 

नगर आयुक्त प्रताप सिंह के निर्देशन में अपर नगर आयुक्त रोहन सिंह और सम्पत्ति अधिकारी पुष्पराज गौतम की टीम शनिवार को मेंहदी बाग मंदिर पहुंची। यहां दो जेसीबी और कई टैक्टर एक साथ काम करते नजर आए। जिसके बाद कई घरों के बाहर नाले पर जमा अतिक्रमण तोड़ा गया। इस दौरान बताया गया कि पूर्व में सभी अतिक्रमणकारियों को सूचना दे दी गई थी। इसके साथ ही निशान भी लगा दिए थे, फिर भी क्षेत्रवासियों ने अतिक्रमण नहीं हटाया। जिसमें बाद पुलिस के साथ मेंहदी बाग पहुंची टीम ने नाले को पूरी तरह से अतिक्रमणमुक्त कराया।

   आगे भी चलेगा अभियान

जेसीबी के पंजे के आगे कोई नहीं टिक सका और विरोध प्रदर्शन के बावजूद टीम ने अतिक्रमण हटाया। नगर आयुक्त प्रताप सिंह ने बताया कि ये अभियान आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने सभी अतिक्रमणकारियों से अपील करते हुए कहा कि नाले के पानी को रोकना पूरी तरह से अवैध है। इस कारण एहतियातन कब्जा हटा लिया जाए।

 

Massive protests run amid encroaching off campaign

Web Title: Massive protests run amid encroaching off campaign ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया