मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

जल्द ही यात्रियों का सफर होगा सुहावना, सस्ती एसी बसों की तैयारी पूरी


SHUBHENDU SHUKLA 13/05/2018 10:35:54
422 Views

Lucknow. उप्र राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) लखनऊ ने शहर में सस्ती एसी बसों को चलाने की तैयारी पूरी कर ली है। इसके लिए यात्रियों को मात्र 1 सप्ताह का इंतजार करना होगा। परिवहन विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक कैसरबाग बस अड्डे से काठगोदाम के अगले सप्ताह से सस्ती एसी जनरथ बसों का लाभ यात्री उठा सकेंगे। 

Lucknow roadways will run affordable AC buses from next week

यह भी पढ़ें...निरीक्षण करने पहुंचे डीएम, बदइंतजामी पर बीएसए और डीआईओएस की हवा खिसकी

  ऐसे होगी समय सारिणी

एसी बसें कैसरबाग बस अड्डे से रात सवा दस बजे रवाना होंगी और सुबह छह बजे काठगोदाम पहुंचेगी। इसके बाद वापसी में काठगोदाम से सुबह दस बजे रवाना होकर शाम पांच बजे कैसरबाग बस अड्डे पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें...प्रोड्यूसर के सेक्स स्कैंडल पर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस पर भी...

दोनों बसों के स्टापेज के बीच 375 किमी की दूरी होगी। यात्रियों को इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए तकरीबन 800 रुपये किराया देय होगा। यह बस कैसरबाग से रवाना होकर सीतापुर, शाहजहांपुर, बरेली, किच्छा, हल्द्वानी होते हुए काठगोदाम पहुंचेगी।

Web Title: Lucknow roadways will run affordable AC buses from next week ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया