मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

हॉलीवुड की यह फिल्म तोड़ सकती है एवेंजर्स का रिकॉर्ड


SMRITI RAWAT 13/05/2018 12:05:23
428 Views

Mumbai.  हॉलीवुड की फिल्म "एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर" जब रिलीज होने वाली थी तब उसकी बुकिंग ने रिकॉर्ड तोड़ दिये थे। वहीँ ये फिल्म 2100 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। बता दें, इस फिल्म ने पहले दिन में ही 30 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। यह फिल्म  दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

 Is Film ki Aaj Se Booking Shuru ,Kya Ye Film Tod Payegi Avengers Infity Wae ka Record

यह भी पढ़े:..इन 10 गर्लफ्रेंड से होते-होते रह गई सलमान की शादी? पाकिस्तान से भाग आई थी ये...

वहीं हॉलीवुड की फिल्म "डेडपूल 2" की आज से बुकिंग भी शुरू हो गई है। यह फिल्म भी अंग्रेजी,हिंदी,तमिल, तेलुगु,कई भाषाओ में रिलीज होगी। इस फिल्म खास बात ये है, की अभिनेता रणवीर सिंह ने 'डेडपूल' के किरदार को अपनी आवाज दी है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Is Film ki Aaj Se Booking Shuru ,Kya Ye Film Tod Payegi Avengers Infity Wae ka Record

बता दें, ये फिल्म 18 मई को रिलीज होगी। अब देखना और भी दिलचस्प होगा, की ये फिल्म "एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर" का रिकॉर्ड तोड़ पाती हैं नहीं।

Web Title: Is Film ki Aaj Se Booking Shuru ,Kya Ye Film Tod Payegi Avengers Infity Wae ka Record ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया