मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

IPL 2018 : विराट के प्रति दीवानगी आई सामने, फैन्स ने छुए पैर


DEVENDRA SHARMA 13/05/2018 13:54:05
1265 Views

New Delhi. दुनिया भर में लाखों-करोड़ों फैन्स अपने चहेते क्रिकेटरों के दीवाने हैं। गाहे-बगाहे ये फैन्स सुरक्षा घेरा तोड़ अपने क्रिकेटर का दीदार करने पहुंच जाते हैं। ऐसी ही दीवानगी आईपीएल में भी देखने को मिली जब विराट कोहली का एक फैन्स सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट का आशीर्वाद लेने क्रीज तक पहुंच गया। यह घटना RCB की पारी के 5वें ओवर में घटी, जब एक दर्शक रेलिंग फांदकर मैदान पर पहुंच गया।

virat fan breaks security
यह भी पढ़ें...प्रीति जिंटा को आया वीरू पर गुस्सा, सुना डाली खरी-खोटी !

फैन ने की सेल्फी लेने की कोशिश
मैदान पर पहुंचते ही यह दर्शक कोहली के सामने नतमस्तक हो गया। उसने सुरक्षाकर्मियों के पहुंचने से पहले आरसीबी के कप्तान के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की। हालांकि वह इसमें सफल नहीं हो सका और सुरक्षा कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। क्रिकेट के मैदान पर यह कोई पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी कई मौकों पर दर्शक अपने सुपरहीरो खिलाड़ियों से मिलने के लिए ऐसा कई मौकों पर कर चुके हैं। फैन्स का सुरक्षा घेरा तोड़कर खिलाड़ियों के निकट पहुंचना सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है। 

Web Title: virat fan breaks security ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया