मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

जल के कारण वेश्यावृत्ति के धंधे में फंस रहीं बुंदेलखंड की महिलाएं


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 13/05/2018 17:54:22
219 Views

झांसी। जल के लिए कई नदियों को जीवनदान दे चुके मैगसेसे पुरस्कार से सम्मानित राजेंद्र सिंह राणा ने बुंदेलखंड का भ्रमण करते हुए बताया कि यहां जल की वजह से महिलाएं पुरुषों का साथ छोड़कर गैर मर्दों के साथ जा रहीं हैं। उनका यौन शोषण हो रहा है। इसके बावजूद वह घर वापसी नहीं कर रहीं हैं।

Due to water Bundelkhand women are purushae with other

जल पुरुष ने बताया कि बुंदेलखंड में जल श्रोत खत्म हो रहे हैं। लोग बेपानी होेकर उजड़ रहे हैं। महिलाएं बच्चियां सब उजड़कर यहां से चलीं जातीं हैं तो वापस नहीं आते हैं। जो बच्चे रह रहे हैं वह कुपोषण के शिकार होकर मर रहे हैं। जिनके पास पीने का पानी नहीं है, उन्होंने अपनी गायों को खुल्ला छोड़ दिया है। एक तरह से उजाड़ हो रहा है।

 

Web Title: Due to water Bundelkhand women are purushae with other ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया