मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

हिंसा की आग में झुलस रहा पश्चिम बंगाल, चुनाव प्रभावित करने का टीएमसी पर आरोप


ANKIT RASTOGI 14/05/2018 11:40:25
344 Views

Kolkata. कर्नाटक चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में हो रहे पंचायत चुनाव ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। कारण है यहां मतदान के दौरान हुई हिंसा। बताया जा रहा है कि इलाके में लोग हिंसा को लेकर उतारू हैं। यहां 20 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। बता दें यहां 20 जिलों में पंचायत चुनाव की वोटिंग हो रही है। दो गुटों में आपसी झड़प ने हिंसा का रूप ले लिया।

यह भी पढ़ें : BJP के हाथ में सुरक्षित नहीं देश, NDA शासन देखना दुर्भाग्य

 West Bengal suffers from violence

  टीएमसी पर हिंसा का आरोप

खबरों के मुताबिक़ स्थानीय लोगों का आरोप है कि जब वह वोट देने गए तो मतदान केंद्र पर टीएमसी से ताल्लुक रखने वाले लोगों ने उन पर हमला कर दिया। घायलों को इलाज के लिए एमजेएन अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उनका इलाज किया जा रहा है।

  सीपीएम कार्यकर्ता पर भी हुआ हमला...

 West Bengal suffers from violence

वहीं इससे पहले बीती रात पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना में एक सीपीएम कार्यकर्ता के उसकी पत्नी समेत जलने की खबर है। आशंका जताई जा रही है कि इस घटना में भी टीएमसी का ही हाथ था।

यह भी पढ़ें : कर्नाटक में बहन जी का यह एक कदम और यूपी में टूट सकती है अखिलेश-मायावती की दोस्ती

साथ ही इस दौरान 4 जिलों से हिंसा की खबरें हैं। कूचबेहार और उत्तर 24 परगना जिले में 21 लोग जख्मी हुए हैं। दक्षिण 24 परगना जिले में भांगर में मीडिया की गाड़ी को जला दी गई है। इतना ही नहीं मीडिया कर्मी का कैमरा भी तोड़े जाने की खबर है।

  इतनी सीटों के लिए होना है चुनाव...

बता दें कि 58 हजार 692 सीटों के लिए चुनाव होने थे। इनमें से 20 हजार 76 सीटों पर प्रत्याशियों को निर्विरोध चुना गया है।

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से निर्विरोध चुने गए उम्मीदवारों को अभी सर्टिफिकेट जारी नहीं करने को कहा है। 17 मई को नतीजों को एलान किया जाएगा।

वर्धमान जिले में विपक्षी दलों सीपीएम और भाजपा ने टीएमसी पर वोटर्स को डराने-धमकाने और पोलिंग बूथ के बाहर बम फेंकने का आरोप लगाया है। वहीं, टीएमसी ने आरोपों को खारिज किया है।

  सुरक्षा बाल तैनात फिर भी हुई हिंसा...

 West Bengal suffers from violence

हिंसा की आशंका को देखते हुए राज्य में करीब 71500 सशस्त्र सुरक्षाकर्मियों को पहले ही तैनात किया गया है। पर इलाके में हो रही हिंसक घटनाओं को देखते हुए सरकार के सुरक्षा को लेकर किये गए दावे कहीं न कहीं फेल होते दिखाई दे रहे हैं।

Web Title: West Bengal suffers from violence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया