मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

सवारियों से भरी बस पलटी, आधा दर्जन घायल, तीन की मौत


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 14/05/2018 18:41:57
121 Views

झांसी। मध्य प्रदेश टीकमगढ़ जिले के चंदेरा थाना क्षेत्र में सोमवार की दोपहर उस समय चीख-पुकार मच गई। जब यात्रियों से भरी एक बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में आधा दर्जन से अधिक सवारियां गम्भीर रूप से घायल हो गई। जबकि दो महिला सहित एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा और शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। 

Entice passengers full of bus palati, death of three

थाना प्रभारी नितेन्द्र सिंह के अनुसार सोमवार की दोपहर रानीपुर से सवारियां लेकर मां शारदा ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 36 पी 0175 टीकमगढ़ के लिए निकली। जैसे ही बस ग्राम मेदवारा के समीप पहुंची तभी चालक बस से अपना नियत्रंण खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे बस में सवार सवारियों में चीख-पुकार मच गई।

घटना होते देख वहां राहगीर की भीड़ एकत्र हो गई, इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना देकर बस में फंसी सवारियों को निकालना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा। वहां चिकित्सकों ने परीक्षण उपरान्त शांति देवी निवासी ग्राम पचैरा थाना मऊरानीपुर, गीता निवासी दिगौड़ा व हरदयाल निवासी नुना को मृत घोषित कर दिया। साथ ही करीब  आधा दर्जन से अधिक घायलों का उपचार शुरू कर दिया। वहीं पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

Web Title: Entice passengers full of bus palati, death of three ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया