मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

रानीपुर नपं अध्यक्ष ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, भेजा जेल


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 14/05/2018 18:47:34
612 Views

झांसी। मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में कुछ माह पूर्व भाजपा पार्षद का अपहरण कर पांच लाख रुपयों की मांग किए जाने के मामले में वांछित चल रहे रानीपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष ने सोमवार को मऊरानीपुर न्यायालय में अपने साथियों के साथ आत्मसमर्पण कर दिया। वहां उन्हें जेल भेज दिया गया। 

Ranipur NP chairman surrendered in court, sent jail

बताते चलें कि कुछ माह पूर्व रानीपुर नगर पंचायत के भाजपा पार्षद ने कुछ माह पूर्व मऊरानीपुर थाने में शिकायत करते हुए बताया था कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज सिंह यादव व उसके पुत्र नगर पंचायत अध्यक्ष भगत सिंह यादव ने अपने साथियों के साथ उसका अपहरण कर मारपीट करते हुए पांच लाख रुपयों की मांग की थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के विरुद्व मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास शुरू कर दिए। लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर बने रहे।

बीते दिनों इस प्रकरण को लेकर भाजपा के नेताओं पुलिस पर आरोपियों को गिरफ्तार करने का दबाब बनाया। मामला बिगड़ता देख कुछ दिनों पहले पूर्व ब्लाक प्रमुख लेखराज सिंह यादव ने गरौठा न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। वही सोमवार को वांछित चल रहे पूर्व ब्लाक प्रमुख के पुत्र व रानीपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष भगत सिंह ने दोपहर अपने साथियों के साथ मऊरानीपुर न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। आत्मसमर्पण की खबर मिलते ही पूरे तहसील में लोगों का जमघट लग गया।

Web Title: Ranipur NP chairman surrendered in court, sent jail ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया