मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

उत्तर प्रदेश : रक्षक बना भक्षक, एसआई ने किया महिला से दुष्कर्म


RAM SHARMA 15/05/2018 13:30:50
424 Views

Hamirpur. हमीरपुर में दुष्कर्म की एक वारदात सामने आई ​हैं जहां एक रक्षक ही भक्षक बन गया। पीड़िता ने बताया कि एसआई ने उसके साथ करीब तीन साल तक दुष्कर्म किया है, जिसके बाद महिला ने सोमवार को इसके बारे में शिकायत दर्ज करवाई। 

Uttar Pradesh: Keeping the protector, SI committed crime against women!

पुलिस अधिक्षक दिनेश कुमार ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि पीड़िता मौदहा की रहने वाली है। इसने कोतवाली में तैनात एसआई पुरूषोत्तम नारायण तिवारी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। उसने बताया है कि आरोपी एसआई ने पीड़िता को अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ करीब तीन साल तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि फिलहाल आरोपी एसआई गोरखपुर थाने में तैनात है।  

यह भी पढ़ें ... येद्दयुरप्पा न सिद्दरमैया, दलित के हाथ होगी कर्नाटक की कमान, जानें ये आठ बड़ी वजह!

इसके आगे पुलिस ने बताया है कि करीब तीन साल पहले महिला ने आरोपी पुलिस एसआई के पास रंजिश का एक मामला दर्ज करवाया था जिसके बाद पुरूषोत्तम रोजाना उस महिला के घर पर आने जाने लगा और एक दिन मौका पाकर उसने उस महिला के साथ न केवल दुष्कर्म किया बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसके बाद वह उस वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके साथ करीब 3 साल तक दुष्कर्म करता रहा । 

यह भी पढ़ें ... 26/11 पर नवाज शरीफ का कुबूलनामा, पाकिस्‍तान में मचा हाहाकार

एसपी ने बताया कि फिलहाल आरोपी एसआई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है और गोरखुपर के वरिष्ठ अधिकारियों को भी इसके बारे में सूचित कर दिया गया है।

Web Title: Uttar Pradesh: Keeping the protector, SI committed crime against women! ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया