मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

जेडीएस नहीं मायावती होंगी कर्नाटक में किंगमेकर, कांग्रेस की बचा सकती हैं लाज


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/05/2018 13:39:33
7297 Views

Bangalore. कर्नाटक में भले ही बीजेपी को सीटें ज्यादा मिली हों, मगर बहुमत से दूर है। इसके लिए अब कांग्रेस ने हाथ-पैर मारना शुरू कर दिया है। बसपा प्रमुख मायावती के सहयोग से कांग्रेस पार्टी की कर्नाटक में गिरती हुई लाज बच सकती है। 

यह भी पढ़ें...कांग्रेस का आखिरी किला कर्नाटक भी हाथ से निकला, जानिए ये आठ बड़ी वजह

Big crisis for BJP in Karnataka, Mayawati

  मायावती व देवगौड़ा सरकार बना सकते हैं

कर्नाटक में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को करारा झटका लगा है। कांग्रेस अब जेडीएस से मिलकर सरकार बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मगर जेडीएस को बसपा प्रमुख मायावती ने भी समर्थन​ ​दिया है। अगर बसपा प्रमुख मायावती का सहयोग कांग्रेस को मिला तो उसकी लाज व गढ़ दोनों बच सकता है। 

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर: मायावती की रणनीति आई काम, कर्नाटक में भाजपा को नहीं मिला बहुमत

Web Title: Big crisis for BJP in Karnataka, Mayawati's support can save Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया