मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

बड़ी खुशखबरी: कर्नाटक में पहली बार मायावती का हाथी दौड़ा,कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/05/2018 17:33:47
3889 Views

Bangalore. कर्नाटक के चुनाव में मायावती की पार्टी बसपा ने खाता खोल दिया है। बसपा प्रत्याशी ने बीजेपी प्रत्याशी को हराकर भारी वोटों से जीत दर्ज की है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बसपा का खाता खुलना 2019 के लिए मोदी सरकार के लिए चिंता जनक है। 

Mayawati

के एन महेश ने भारी वोट से जीते 

कर्नाटक में भाजपा ने 104 सीटें जीती है। वहीं कांग्रेस ने 78 सीटें तो जेडीएस ने 38 सीटों पर जीत दर्ज की है। इस सबके अलग मायवती की पार्टी बसपा का खाता कर्नाटक में पहली बार खुला है। कर्नाटक की कोलगेल सीट से बीएसपी प्रत्याशी के.एन महेश ने भाजपा को करारी शिकस्त देकर जीत दर्ज की है। कोलगेल सीट से भारी वोट से के. एन महेश भारी वोटों से जीत दर्ज किये हैं। इस ख़बर के बाद बसपाईयों में खुशी की लहर है। 

 

Web Title: Mayawati's elephant ran for the first time in Karnataka, the wave of happiness in the workers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया