मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

बनारस में गिरा ओवरब्रिज, 18 की मौत, 50 से ज्यादा के दबे होने की आशंका


SHUBHENDU SHUKLA 15/05/2018 18:33:59
698 Views

Lucknow. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ओवरब्रिज के गिर जाने पर बड़ा हादसा हो गया। हादसे में 18 लोगों की मौत होने की खबर है। वहीं, 50 से भी अधिक लोगों के दबे होने की आशंका है। हादसा कैंट रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने से हुई। हादसे में कई वाहन भी चपेट में आ गए।  घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार और अफरा तफरी का मच गई। कई वाहनो के दबे होने के कारण मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

Bigger crash than falling over bridge in Varanasi

यह भी पढ़ें...नेत्रहीन लड़की से रेप, पुलिस ने भी नहीं की मदद

#UPDATE: 7 National Disaster Response Force teams of around 325 men deployed for relief operations at the site of Varanasi under-construction flyover collapse incident. 16 bodies recovered till now. Death toll expected to rise. Rescue operations underway. pic.twitter.com/w3Xp5BHSR4

— ANI UP (@ANINewsUP) 15 May 2018

#UPCM श्री #YogiAdityanath ने वाराणसी में निर्माणाधीन पुल गिरने की घटना पर दुख जताया है और उन्होंने जिला प्रशासन को तेजी से बचाव कार्य करते हुए लोगों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं। उप मुख्यमंत्री श्री @kpmaurya1 कुछ ही देर में वाराणसी पहुंचेंगे।

— CM Office, GoUP (@CMOfficeUP) May 15, 2018

  राहत कार्य शुरू 

घटना के बाद प्रशासन को इसकी सूचना मिलते ही सुरक्षा के लिए पुलिस मुस्तैद हो गई है। घायलों को बचाने के लिए राहत कार्य जारी है। हालांकि, यह भी बताया जा रहा है​ कि घटना के करीब 15 मिनट तक पुलिस पहुंची ही नहीं थी। राहत कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर खेद व्यक्त किया है। सीएम ने प्रशासन को तेजी से बचाव कार्य करते हुए हर संभव मदद पहुंचाने का निर्देश दिया है। वहीं, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या कुछ ही देर में बनारस पहुंच जाएंगे। 

यह भी पढ़ें...आचार्य महावीर और सुमित्रानन्दन पंत का जयन्ती समारोह मनाया

  5 लाख मुआवजे का ऐलान

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है। पुल गिरने को लेकर जांच के लिए उच्च स्तरीय कमेटी बनाने के साथ ही 48 घंटे में रिपोर्ट देने को कहा है। वहीं, घटना पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी ट्वीट कर दुख जताया है। पीएम ने पीड़ितों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि हादसे को लेकर सीएम योगी से बात हुई है।

Bigger crash than falling over bridge in Varanasi

  अखिलेश ने किया ट्वीट

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बनारस हादसे पर ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि वाराणसी में पुल के हादसे में लोगों को बचाने के लिए मैं वहाँ के अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूँ कि वे बचाव दल के साथ पूरा सहयोग करें। सरकार से ये अपेक्षा करता हूँ कि वो केवल मुआवज़ा देकर अपनी ज़िम्मेदारी से नहीं भागेगी, बल्कि पूरी ईमानदारी से जाँच करवायेगी।

Bigger crash than falling over bridge in Varanasi

Web Title: Bigger crash than falling over bridge in Varanasi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया