मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

कन्टेनर से पकड़ी लाखों की अवैध शराब


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 15/05/2018 19:31:50
200 Views

Jhansi. लाख प्रयास के बाद भी पुलिस अवैध शराब की तस्करी पर लगाम नहीं लगा पा रही है। सीपरी बाजार क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार को फिर वाहन चैकिंग के दौरान कन्टेनर से कबाड़ में छुपाकर तस्करी कर ले जाई जा रही लाखों की शराब पकड़ ली। पुलिस ने मौके से कन्टेनर चालक व क्लीनर को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर दोनों के विरूद्व सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Container of junk caught millions of illegal alcohol

थानाध्यक्ष विजय कुमार पाण्डेय को मुखबिर ने सूचना दी कि रक्सा रोड से एक कन्टेनर मप्र निर्मित अवैध शराब ले जा रहा है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने चैकिंग करते हुए वाईपास स्थित शिवानी होटल के समीप से कन्टेनर (एमपी 09 एचएफ 4212) पकड़ लिया। कन्टेनर में चालक और कन्डेक्टर बैठे थे। पुलिस ने पकड़े गये कन्टेनर की तलाशी ली तो उसमें पहले प्लास्टिक का कवाड़ रखा हुआ था। इसके बाद कवाड़ के पीछे मध्य प्रदेश निर्मित शराब की पेटियां रखी हुई थी। पूछतांछ में चालक ने अपना नाम मनोहर बैरागी और कन्डेक्टर ने अपना नाम शफीक निवासी देवास मप्र बताया।

यह भी पढ़ें ... आजम ने दी ट्रैक्टर ड्राइवर को गंदी गालियां...वीडियो हो गया वायरल

पकड़े गये दोनों लोगों ने बताया कि वह उक्त शराब अपने मालिक राकेश के कहने पर मध्य प्रदेश के ग्राम बलवाड़ से लादकर झांसी में मेडिकल कालेज के नजदीक रहने वाले राजा नाम के युवक को देने जा रहा था। पुलिस ने पकड़े गये कन्टेनर से 516 पेटी शराब की बरामद की। जिसमें 24768 क्वाटर भरे हुए थे। पकड़ी गई शराब की कीमत बाजार में करीब 25 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने कन्टेनर और शराब को जब्त कर सभी के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

  इससे पूर्व भी कई बार पकड़ी जा चुकी है लाखों की शराब

मप्र निर्मित शराब को उप्र में तस्करी करने का कारोबार कोई नया नहीं है। इससे पूर्व भी सीपरी पुलिस दो बार शराब से भरे ट्रक पकड़ चुकी है। इसके अलावा कोतवाली पुलिस ने भी इस सफलता को चुनाव के समय हासिल किया था।

यह भी पढ़ें ... वाराणसी में निर्माणाधीन पुल गिरने से 18 की मौत, दर्जनों घायल

Web Title: Container of junk caught millions of illegal alcohol ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया