मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

नवागन्तुक सीडीओ ने संभाला कार्यभार


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 15/05/2018 20:06:55
847 Views

Jhansi. शासन के आदेश पर मुख्य विकास अधिकारी के पद पर स्थानांतरित होकर आये निखिल टीकाराम फुंडे ने आज विकास भवन पहुंचकर कार्यभार संभाला। उन्होंने विकास भवन में स्थित सभी अधिकारी व कर्मचारियों से परिचय प्राप्त करने के बाद पत्रकारों से बातचीत की।

New arrivals Sidio has handled the workload

सीडीओ फुंडे इससे पहले झाँसी में वर्ष 2015 में लगभग एक वर्ष प्रशिक्षु रह चुके हैं। इसके बाद वह जॉइण्ट मजिस्ट्रेट बलिया तैनात हुए। वर्ष 2014 आईएएस बैच के अधिकारी निखिल फुंडे ने कहा कि उनकी प्राथमिकता शासन की विकासपरक व लाभकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने की रहेगी। पात्रों को योजनाओं का लाभ मिले, इस पर विशेष ध्यान रहेगा। इसके साथ यहां के जल संकट को दूर करने के प्रयास प्राथमिकता पर होंगे। इसके लिए तालाबों का गहरीकरण एवं जल स्त्रोतों को जीवित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें ... वाराणसी में निर्माणाधीन पुल गिरने से 18 की मौत, दर्जनों घायल

भारत सरकार के स्वच्छ भारत मिशन पर विशेष कार्यक्रम कर लोगों में जागरूकता लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पिछड़े क्षेत्रों में गिने जाने वाले बुन्देलखण्ड के झाँसी जनपद में इण्डस्ट्री क्षेत्र को बढ़ावा दिया जाएगा। उद्यमियों को सुविधाएं मुहैया कराते हुए यहां उद्योगों को स्थापित कराने के लिए पूरे प्रयास किए जाएंगे।

Web Title: New arrivals Sidio has handled the workload ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया