मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

पत्नि के प्रेमी ने की थी कृष्णा की हत्या, आरोपी गिरफ्तार


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 15/05/2018 20:18:58
278 Views

Jhansi. कोतवाली थाना क्षेत्र में बीते दिनों धारदार हथियार से एक युवक की हत्या के मामले से  पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। पत्नी के इशारे पर यार ने पति की हत्या कर दी थी, जिसका खुलासा पुलिस ने कर दिया। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया, तो वहीं पत्नी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी है। हत्यारोपी के मृतक के पत्नी से संबंध बताए गए हैं।

Patani

13 मई की सुबह कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मी तालाब समीप एक चबूतरे पर सुबह की सैर को निकले क्षेत्रवासियों ने एक युवक की खून से सनी लाश देखी थी। सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराते हुए घटना के खुलासे के प्रयास शुरू कर दिए थे। युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गयी थी। मृतक की शिनाख्त कृष्णा कुशवाहा निवासी सुभाग नगर भाण्डुक मुम्बई के रूप में की गयी थी।

यह भी पढ़ें ... वाराणसी में निर्माणाधीन पुल गिरने से 18 की मौत, दर्जनों घायल

एसएसपी के निर्देश पर सीओ सिटी के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस घटना के खुलासे पुलिस लगी हुई थी। पुलिस ने घटना से पर्दा उठाते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम अमित कुशवाहा निवासी बाहर बड़ागाँव गेट बताया गया है, जो मृतक के मामा का पड़ोसी है और मृतक का करीबी था। पुलिस अनुसार मृतक कृष्णा की पत्नी अनु के आरोपी अमित के साथ सम्बन्ध थे। मृतक अत्यधिक शराब पीकर अनु के साथ मारपीट करता था, जिसकी शिकायत वह अमित से करती थी। इसको लेकर अनु ने कृष्णा से छुटकारा पाने की अमित के साथ योजना बनाई। योजना अनुसार अमित ने कृष्णा को घूमने के लिए झाँसी बुलाया। 12 मई की शाम अमित ने कृष्णा को स्टेशन से रिसीव किया और ओरछा गए। उसके बाद लौटकर सदर बाजार में शराब पिलाई। वहाँ से करीब रात्रि 11 बजे वह बुन्देलाबार पहुंचे और अमित ने कृष्णा को और बीयर पिलाई। अब वह अत्यधिक नशे में था। इसके बाद अमित ने लक्ष्मी तालाब समीप ले जाकर पहले उस पर पत्थर पटका, फिर धारदार हथियार से गला रेत दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी।

Web Title: Patani's boyfriend was killed by Krishna, accused of arrest ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया