मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

अखिलेश ने मुलायम से कहा कुछ ऐसा कि योगी से करने चले गए मुलाकात


RAJNISH KUMAR 17/05/2018 09:05 AM
500 Views

Lucknow. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पांच कालिदास आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक क़रीब आधे घण्टे की मुलाक़ात के दौरान मुलायम ने योगी से सुप्रीमकोर्ट द्वारा पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवास ख़ाली करने के आदेश का पालन करने को कहा।

Akhilesh ne mulayam ne kaha kuchh esa ki yogi se karne chale gye mulakat

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव बुधवार दोपहर एक बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट करने उनके सरकारी आवास, पांच कालीदास मार्ग पहुंचे। मुलायम तथा मुख्यमंत्री योगी के बीच करीब आधे घंटे की इस भेंट के बाद मुलायम वापस अपने आवास चले गए। बताते हैं कि मुलायम ने यह मुलाकात समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कहने पर की हैं। सूत्रों की मानें तो सीएम योगी से मुलाकात के दौरान मुलायम सिंह ने उनसे सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अनुपालन कराने को कहा है, लेकिन 4 और 5 विक्रमादित्य मार्ग के आवास जिसमें अखिलेश और मुलायम सिंह यादव रहते हैं उसको विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विधानसभा राम गोबिंद चौधरी और नेता विधान परिषद अहमद हसन को आवंटित करने की गुजारिश की।

यह भी पढ़ें ... मेला देखने आई दलित महिला से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

बता दें कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवास ख़ाली करने के आदेश दिए थे। ऐसे में बसपा मुखिया मायावती, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सपा मुखिया अखिलेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह, कल्याण सिंह व एनडी तिवारी को बंगले खाली करने पड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें ... बड़ी खबर: मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा में चूक, तीन निलम्बित

Web Title: Akhilesh ne mulayam ne kaha kuchh esa ki yogi se karne chale gye mulakat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया