मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

अब IPL का मजा होगा और भी दोगुना, क्योंकि आमने-सामने होगी महिलाओं की सेना


SUJEET KUMAR 17/05/2018 09:55:55
698 Views

New Delhi. IPL सीजन-11 के प्लेऑफ से पहले महिला टी-20 चैलेंज मैच की घोषणा की गई है। 22 मई को खेले जाने वाले इस मुकाबले में स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर टीमों की अगुवाई करेंगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)  ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है।  

women T20 challenge teams announced its smriti mandhana vs harmanpreet kaur

यह भी पढ़ें... IPL 2018 : रायुडू की तूफानी पारी से हैदराबाद को मिली करारी शिकस्त

22 मई को होने वाले इस मैच से भविष्य में होने वाले महिला IPL के आयोजन की संभावनाओं को भी तलाशा जाएगा। भारत के अलावा इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की महिला खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगी।   

women T20 challenge teams announced its smriti mandhana vs harmanpreet kaur

यह भी पढ़ें...IPL 2018 : 31 रनों से पंजाब को मिली एक और हार, कोलकाता बनी हीरो

IPL  के चेयरमैन राजीव शुक्ला के मुताबिक, न्यूजीलैंड की कप्तान सुजी बेट्स, तेज बल्लेबाज सोफी डेविन, ऑस्ट्रेलिया की हरफनमौला खिलाड़ी एलिस पेरी, विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हेली, मेगन स्कट और बेथ मूनी ने इस मैच के लिए हामी भरी है।  वहीं, राजीव शुक्ला का कहना है कि आईपीएल पहले की तरह जारी रहेगा। बस हमारी कोशिश महिला क्रिकेटरों को भी ऐसा मंच प्रदान करने की है।

Web Title: women T20 challenge teams announced its smriti mandhana vs harmanpreet kaur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया