मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

IPL 2018 : बुमराह की गेंदबाजी से पंजाब को मिली तीन रनों से मात


SUJEET KUMAR 17/05/2018 10:07 AM
214 Views

Mumbai. IPL सीजन-11 के 50वें मुकाबले में पंजाब को हराकर मुंबई इंडियंस ने तीन रनों से जीत हासिल की। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 186 रन बनाए थे। जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर मात्र 183 रन ही बना सकी। मुंबई को जीत दिलाने में जसप्रीत बुमराह अहम भूमिका निभाई। बुमराह ने पंजाब की पारी में चार ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट चटकाये, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।   

IPL 2018 mi vs kxip match 50th in mumbai

यह भी पढ़ें...IPL 2018 : रायुडू की तूफानी पारी से हैदराबाद को मिली करारी शिकस्त

इस जीत के साथ ही मुंबई अब IPL-2018 की अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई है। वहीं पंजाब की टीम -0.490 नेट रनरेट के साथ छठे स्थान पर आ पहुंची है। 

IPL 2018 mi vs kxip match 50th in mumbai

पंजाब को आखिरी ओवर में मात्र 17 रनों की जरूरत थी, लेकिन वह 13 रन ही बना सकी। इस ओवर में युवराज सिंह एक रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए। वहीं, 19वें ओवर में केएल राहुल (94, 60 गेंदों पर) को जसप्रीत बुमराह ने बेन कंटिंग के हाथों कैच कराया। इसके बाद 167 रनों पर पंजाब का चौथा विकेट गिरते ही पंजाब की जीत मुश्किल हो गई थी।  

मुंबई इंडियंस

सूर्यकुमार यादव, इविन लुइस, रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, कीरोन पोलार्ड, बेन कटिंग, मिशेल मैक्लेनघन, मयंक मार्कंडेय, जसप्रीत बुमराह.

यह भी पढ़ें...प्रीति जिंटा को आया वीरू पर गुस्सा, सुना डाली खरी-खोटी !

किंग्स इलेवन पंजाब

केएल राहुल (विकेटकीपर) क्रिस गेल, एरॉन फिंच, युवराज सिंह, मनोज तिवारी, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एंड्रयू टाय, मोहित शर्मा, अंकित राजपूत.

Web Title: IPL 2018 mi vs kxip match 50th in mumbai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया