मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

मेडिकल कैम्पस में लूट के बाद महिला की धारदार हथियार से हत्या


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 17/05/2018 15:05:55
175 Views

Jhansi. नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल काॅलेज कैम्पस में दिनदहाड़े लूटपाट कर लैब टैक्निीशियन की पत्नी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पुलिस के हाथपांव फूल गए। सूचना के बाद घटना स्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंचे पुलिस कप्तान ने घटना की तफ्तीश शुरु कर दी है।

Murdered, robbed from woman

मेडिकल काॅलेज अपने जूनियर डाॅक्टरों की हरकतों के चलते आए दिन सुर्खियों में रहता है, लेकिन गुरुवार को कैम्पस में दिनदहाड़े एक्सरे टेक्निशियन देवेन्द्र श्रीवास्तव की पत्नी की हत्या और डकैती की घटना ने सनसनी फैला दी। जानकारी के अनुसार देवेन्द्र अपने परिवार के साथ कैंपस में ही रहता है। गुरुवार को सुबह सभी अपने काम से निकल गए। जबकि देवेन्द्र की बेटी स्कूल चली गई थी। जब वह दोपहर के समय स्कूल से लौटी तो देर तक दस्तक देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। पड़ोसियों के सहयोग से जब दरवाजे को तोड़ा गया तो अंदर का नजारा डरावना था। वहां देवेन्द्र की पत्नी आशा का शव रक्त रंजित हालत में पड़ा था। किसी ने उसके शरीर को धारदार हथियार से गोदकर दर्दनाक तरीके से उसे मौत के घाट उतारा था। चारों ओर आशा के शरीर से निकला खून फैला हुआ था। अल्मारी टूटी पड़ी थी। उसके अंदर रखा सामान अस्त-व्यस्त था। घटना की सूचना प्राप्त होते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह, नवाबाद प्रभारी निरीक्षक संत प्रकाश पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। डाॅग स्क्वाॅयड को भी बुलाया गया और मामले में पड़ताल शुरु कर दी। हालांकि पुलिसिया कार्यप्रणाली पर पूर्व प्राचार्य के बयान ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

  एसएसपी के पीआरओ ने कहा, साहब बिजी हैं

मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य डाक्टर एनएस सेंगर का कहना है कि घर का सामान अस्त व्यस्त है, लूट हुई या कुुछ और कहा नहीं जा सकता है। हमने इस मामले में एसएसपी से भी बात की थी लेकिन उनके पीआरओ का कहना था साहब बिजी हैं।

  बोले एसएसपी, जांच के बाद ही कुछ कह सकूंगा

हालांकि इस संबंध में एसएसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दुस्साहसिक मामले की जांच की जा रही है। मामला लूटपाट या डकैती का भी हो सकता है। और संभवतः इसी के चलते महिला की हत्या की गई हो। फिलहाल मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Web Title: Murdered, robbed from woman's dhardar weapon at Medical Campus ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया