मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?
 

मेडिकल कैम्पस में लूट के बाद महिला की धारदार हथियार से हत्या


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 17/05/2018 15:05:55
171 Views

Jhansi. नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल काॅलेज कैम्पस में दिनदहाड़े लूटपाट कर लैब टैक्निीशियन की पत्नी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पुलिस के हाथपांव फूल गए। सूचना के बाद घटना स्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंचे पुलिस कप्तान ने घटना की तफ्तीश शुरु कर दी है।

Murdered, robbed from woman

मेडिकल काॅलेज अपने जूनियर डाॅक्टरों की हरकतों के चलते आए दिन सुर्खियों में रहता है, लेकिन गुरुवार को कैम्पस में दिनदहाड़े एक्सरे टेक्निशियन देवेन्द्र श्रीवास्तव की पत्नी की हत्या और डकैती की घटना ने सनसनी फैला दी। जानकारी के अनुसार देवेन्द्र अपने परिवार के साथ कैंपस में ही रहता है। गुरुवार को सुबह सभी अपने काम से निकल गए। जबकि देवेन्द्र की बेटी स्कूल चली गई थी। जब वह दोपहर के समय स्कूल से लौटी तो देर तक दस्तक देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। पड़ोसियों के सहयोग से जब दरवाजे को तोड़ा गया तो अंदर का नजारा डरावना था। वहां देवेन्द्र की पत्नी आशा का शव रक्त रंजित हालत में पड़ा था। किसी ने उसके शरीर को धारदार हथियार से गोदकर दर्दनाक तरीके से उसे मौत के घाट उतारा था। चारों ओर आशा के शरीर से निकला खून फैला हुआ था। अल्मारी टूटी पड़ी थी। उसके अंदर रखा सामान अस्त-व्यस्त था। घटना की सूचना प्राप्त होते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह, नवाबाद प्रभारी निरीक्षक संत प्रकाश पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। डाॅग स्क्वाॅयड को भी बुलाया गया और मामले में पड़ताल शुरु कर दी। हालांकि पुलिसिया कार्यप्रणाली पर पूर्व प्राचार्य के बयान ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

  एसएसपी के पीआरओ ने कहा, साहब बिजी हैं

मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य डाक्टर एनएस सेंगर का कहना है कि घर का सामान अस्त व्यस्त है, लूट हुई या कुुछ और कहा नहीं जा सकता है। हमने इस मामले में एसएसपी से भी बात की थी लेकिन उनके पीआरओ का कहना था साहब बिजी हैं।

  बोले एसएसपी, जांच के बाद ही कुछ कह सकूंगा

हालांकि इस संबंध में एसएसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दुस्साहसिक मामले की जांच की जा रही है। मामला लूटपाट या डकैती का भी हो सकता है। और संभवतः इसी के चलते महिला की हत्या की गई हो। फिलहाल मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Web Title: Murdered, robbed from woman's dhardar weapon at Medical Campus ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया