मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

... तो क्या अब भाजपा में जाएंगी मायावती?


GAURAV SHUKLA 17/05/2018 17:01:48
1541 Views

Lucknow. कर्नाटक में येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद बसपा सुप्रीमो कांग्रेस पर जमकर हमलावर हुई है। बसपा सुप्रीमो ने भाजपा पर बाबा साहेब के संविधान को बर्बाद करने की साजिश का आरोप लगाया है। इसी के साथ बसपा सुप्रीमो ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला साधा है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने मुस्लिमों को बांटने की बड़ी साजिश रची है।

bjp me ja sakti hai mayawati
मायावती ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में जेडीएस को बीजेपी की बी टीम बताकर वोटों को बांट दिया। यहीं कारण रहा कि अधिकांश जगहों पर बीजेपी की उम्मीदवार कामयाब हो गये। जबकि हमने पहले ही कांग्रेस को सलाह दी थी कि कर्नाटक में इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए जो बीजेपी और आरएसएस के लिए लाभकारी हो। कांग्रेस ने अगर उस दौरान हमारी बात मान ली होती तो बीजेपी के विधायकों की संख्या 104 न होती।  

यह भी पढ़ें... सत्ता पाने के लिए येदियुरप्पा ने किया था यह टोटका, फिर बने मुख्यमंत्री

Web Title: bjp me ja sakti hai mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया