मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

बदनामी के डर से पीड़िता के पिता ने फांसी लगाकर दी जान


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 17/05/2018 19:04:57
246 Views

Jhansi. लहचूरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की को युवक भगाकर ले गया। इसकी जानकारी लड़की के पिता को होने पर उसने उक्त युवक से लड़की के साथ शादी करने की बात कही, लेकिन युवक ने शादी करने से मना कर दिया। गांव और समाज में बदनामी के डर से पीड़ित पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी की शिकायत के पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्व मामला दर्ज कर लिया।

Villager

ग्राम अक्सेव निवासी एक ग्रामीण की लड़की को बीते दिनों बलिया निवासी आनंद सिंह भगा ले गया। जब इसकी जानकारी लड़की के पिता को हुई उसने उक्त युवक से लड़की के साथ शादी करने की बात कही, लेकिन लड़के ने शादी करने से मना कर दिया और लड़की को 10 दिनों तक अपने साथ रखने के बाद भगा दिया। इस घटना से पीड़ित पिता काफी आहत हो गया और समाज व गांव की नजरों से गिरने से क्षुब्ध होकर पिछले दिनों उसने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी ने इसकी लिखित शिकायत पर पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

Web Title: Villager's suicide while hanging out in infamy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया