मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

रेलवे में सेवारत व सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए खुला शिकायत निराकरण केन्द्र


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 17/05/2018 19:07:10
274 Views

Jhansi. अब रेलवे में सेवारत व सेवनिवृत्त कर्मचारियों की समस्याओं का त्वरित निवारण एक ही छत के नीचे किया जायेगा। इसको लेकर गुरूवार को वैगन मरम्मत कारखाना में जन सुविधा एवं सिंगल विण्डो कर्मचारी शिकायत निराकरण केन्द्र व सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए जन सुविधा केन्द्र का शुभारम्भ किया गया।

Resolving open grievances for serving and retired employees in railway centres

गुरूवार को प्रमुख मुख्य यांत्रिक इं. देवेन्द्र कुमार के मुख्य आतिथ्य एवं मुख्य कारखाना प्रबन्धक आरडी मौर्या की अध्यक्षता में जन सुविधा एवं सिंगल विण्डो कर्मचारी शिकायत निराकरण केन्द्र एवं सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए जन सुविधा केन्द्र का उद्घाटन किया गया। रेल मंत्रालय के अनुदेशों के अनुपालन में स्थापित इस प्रकोष्ठ का मुख्य उद्देश्य सेवारत कर्मचारियों की समस्याओं का त्वरित निवारण एवं सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों को एक छत के नीचे बिना किसी कठिनाई के सभी सुविधाएं उपलब्ध कराना है।

निराकरण केन्द्र में उपलब्ध सुविधाओं का व्याख्यान उप मुख्य कार्मिक अधिकारी पीएस बिष्ट द्वारा दिया गया व संचालन मुख्य कर्मचारी एवं हित निरीक्षक सुनील पाठक द्वारा किया गया। इस मौके पर सेवानिवृत्त कार्यालय अधीक्षक पीके सिंह एवं सेवानिवृत्त किचन सहायक भरत, इं. एमएल घोष, संजय कुमार, हरीश कुमार, विकास चैरसिया, अनुभव अग्रवाल, अनिल एम. वाजीरानी, प्राचार्य एसटीसी करूणेश श्रीवास्तव, वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी जीआर अहिरवार, कार्य प्रबन्धक कौशल किशोर, सहायक कार्य प्रबन्धक प्रताप, पूजा कुशवाहा आदि अधिकारी व यूनियन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Web Title: Resolving open grievances for serving and retired employees in railway centres ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया