RCB Vs SRH : विराट सेना के सामने हैदराबाद पड़ी कमजोर, 14 रन से हारी


SUJEET KUMAR 18/05/2018 09:30 AM
149 Views

Bangalore. इंडियन प्रीमियर लीग IPL सीजन-11 के 51वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हराकर जीत हासिल की। गुरुवार को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने निर्धारित  20 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 218 रन बनाए थे। वहीं जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में मात्र 204 रन ही बना सकी। 

RCB Vs SRH Match In bangalore

यह भी पढ़ें...अब IPL का मजा होगा और भी दोगुना, क्योंकि आमने-सामने होगी महिलाओं की सेना

हालांकि IPL 2018 की अंक तालिका में हैदराबाद की हार से कोई असर नहीं पड़ा है। वह नौ मुकाबले जीतकर 18 अंक से पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी थी और इसकी के साथ वह पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर काबिज है। वहीं बेंगलुरु की टीम 12 अंको के साथ पांचवे स्थान पर है। 

यह भी पढ़ें...IPL 2018 : बुमराह की गेंदबाजी से पंजाब को मिली तीन रनों से मात

बेंगलुरु के एबी डिविलियर्स ने 39 गेंदों में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 69 रनों की पारी खेली। उनके अलावा अली ने 34 गेंदों में छह चौके और दो चौकों के साथ अपने खाते में 65 रन डाले। वहीं कॉलिन डि ग्रैंडहोम ने अंत में 17 गेंदों में 40 रन बनाए जिसमें एक चौका और चार छक्के शामिल हैं। 

RCB Vs SRH Match In bangalore

यह भी पढ़ें...IPL 2018 : रायुडू की तूफानी पारी से हैदराबाद को मिली करारी शिकस्त

इस मैच में हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन ने 81 रनों की पारी खेली। इसमें उन्होंने 42 गेंदों में सात चौके और पांच छक्के जड़ें। उनके अलावा मनीष पांडे ने 38 गेंदों में सात चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाए। हैदराबाद की तरफ से राशिद खान ने तीन विकेट लिए। सिद्धार्थ कौल को दो सफलताएं मिलीं। 

यह भी पढ़ें...IPL 2018 : 31 रनों से पंजाब को मिली एक और हार, कोलकाता बनी हीरो

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु- विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), मोईन अली, एबी डिविलियर्स, मंदीप सिंह, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, सरफराज खान, टिम साउदी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल.

सनराइजर्स हैदराबाद- केन विलियमसन (कप्तान), एलेक्स हेल्स, शिखर धवन, मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, दीपक हुड्डा, श्रीवत्स गोस्वामी (विकेटकीपर), राशिद खान, बासिल थम्पी, सिद्धार्थ कौल और संदीप शर्मा.

Web Title: RCB Vs SRH Match In bangalore ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया