मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

हैवानियत की हद... महिला संग किया रेप, फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी बियर की बोतल


ANKIT RASTOGI 18/05/2018 12:46:27
571 Views

New Delhi. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोंगटे खड़ी कर देने वाला मामला सामने आया है। घटना का खुलासा होने के बाद से ही पूरे राज्य में इस बात को लेकर अफरा-तफरी का माहौल है। सभी इस बात को जानकार बेहद ही हैरान हैं कि एक पति आखिर अपनी पत्नी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है।

यह भी पढ़ें : प्रेम प्रसंग के चलते युवक की मौत, हत्या का आरोप

 beer bottle inserted in private part, woman

  पति-पत्नी के रिश्ते पर आशंका

फिलहाल घटना को देखते हुए अब पुलिस इस बात पर भी आशंका जता रही है कि वे दोनों पति-पत्नी थे भी कि नहीं।

बता दें यहां एक किराए पर रह रहे जोड़े में 28 वर्षीय महिला के साथ रेप की घटना हुई। उसके बात महिला की ह्त्या कर दी गई। हैरानगी वाली बात यह है कि हत्या की जानकारी मिलने के बाद जब शव का मेडिकल कराया गया तो जो बात सामने आई उसे जानकार अधिकारियों के भी पसीने छूट गए।

यह भी पढ़ें : बदनामी के डर से पीड़िता के पिता ने फांसी लगाकर दी जान

  बिना कपड़ों के मिली बॉडी

 beer bottle inserted in private part, woman

खबरों के मुताबिक़ भोपाल में किराए पर रह रही महिला की डेड बॉडी मिली है, जिसके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे। पुलिस का कहना है कि महिला के साथ कथित तौर पर रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। साथ ही पुलिस ने यह भी दावा किया है कि पोस्टमार्टम के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि महिला के प्राईवेट पार्ट में एक बीयर और सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल डाली गई थी।

  किराए के मकान में रहती थी महिला

 beer bottle inserted in private part, woman

महिला की पहचान सिहोर जिले के इच्छावार शहर निवासी के रूप में की गई है। वह भोपाल के प्रगति नगर इलाके में एक किराए के मकान में एक युवक के साथ रह रही थी।

पुलिस ने बताया कि उन्हें प्रगति नगर के स्थानीय निवासियों ने कमरे से गंध आने पर घटना के बारे में सूचित किया। इसके बाद जब पुलिस टीम वहां पहुंची और उसने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उन्हें महिला की डेड बॉडी मिली, जिसके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे। शरीर की हालत देखकर पुलिस ने आशंका जताई है कि कुछ दिन पहले महिला के साथ रेप कर उसे मार दिया गया।

  पूछताछ में मिली ये जानकारी

 beer bottle inserted in private part, woman

इस मामले में अशोक गार्डन शहर के निरीक्षक सुनील श्रीवास्तव ने बताया कि पूछताछ के दौरान पड़ोसियों ने बताया कि इन दोनों को देख कर लगता था कि यह जोड़ा पति और पत्नी था। दोनों बहुत ही सुलझे तरीके से रह रहे थे। उनकी अपने पड़ोसियों के साथ बातचीत होती थी। महिला ज्यादातर घर पर रहा करती थी, जबकि युवक मजदूरी करता था। हम आरोपियों को जल्द पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

स्थानीय लोगों के मुताबिक़ ये जोड़ा बीते कुछ महीनों पहले यहां रहने आया था। दोनों ही बहुत सुलझे तरीके से वहां रह रहे थे, इस आधार पर लोगों को लगा कि दोनों पति-पत्नी हैं।

  शक के घेरे में पति, फरार

  beer bottle inserted in private part, woman

मामले में शक की सुई महिला के साथ रह रहे युवक पर भी जा रही है। कारण घटना के बाद से ही युवक फरार है।

वहीं दूसरा एंगल ये भी है कि हो सकता है कि महिला को घर में अकेले पाकर किसी ने इस घटना को अंजाम दिया हो और पति के साथ भी कुछ हादसा हुआ हो।

  जांच में जुटी पुलिस

 beer bottle inserted in private part, woman

फिलहाल इस मामले में अभी साफ़ तौर पर यह नहीं कहा जा सकता कि घटना का जिम्मेदार महिला के साथ रहने वाला युवक ही है।

पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी है। जल्द ही इस दिशा में पुलिस को सफलता मिलेगी।

बता दें कि इस कमरे में महिला एक युवक के साथ पिछले कुछ महीनों से रह रही थी। कथित रुप में महिला का पति माने जाना वाला युवक घटना के बाद से गायब चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Web Title: beer bottle inserted in private part, woman's death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया