मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

रेप पर जोक को लेकर सोशल मीडिया पर कंगना की जमकर लगी क्लास


HEENA PARVEEN 18/05/2018 16:07:44
391 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फेमिनिज्म के लिए मशहूर हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बयान दिया है, जिसकी वजह से वो विवादों में घिर गयी हैं. बता दें कि हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में कंगना रेप पर हुए एक जोक पर हंस पड़ी थी. जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गईं.

kangana ranaut laughs at jim sarbh rape joke twitter user angry

  सोशल मीडिया पर जमकर लगी क्लास

बता दें कि पद्मावतफेम अभिनेता जिम सार्भ ने वहां रेप पर एक जोक सुनाया, जिस पर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगे, लेकिन उस वक्त वहां जिम सार्भ के पास कंगना भी खड़ीं थीं और वो भी जोक पर जोरदार तरीके से हंसी.

यह भी पढ़ें: सलमान ने दिखाई दरियादिली, वेटर के साथ किया कुछ ऐसा

जिसके बाद लोगों ने उन्हें भी खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया. ट्विटर पर करिश्मा नाम की एक यूजर ने लिखा, डियर जिम सार्भ/कंगना रनौत. रेप को लेकर जोक करना सही नहीं है. रेप कोई जोक नहीं. अगर आप रेप पर जोक सुनाते हैं या हंसते हैं तो आप इस समस्या का हिस्सा हैं.

ट्विटर पर पूजा नाम की एक यूजर ने अपने गुस्से का इज़हार करते हुए लिखा, “सलमान के रेप पर दिए असंवेदनशील बयान के बाद मीडिया और कई फेमिनिस्ट्स बाहर आकर उन्हें कोसते नजर आए थे. लेकिन अब वही मीडिया और फेमिनिस्ट्स ब्रिगेड कंगना के मामले पर चुप्पी साधे हुए है.

Web Title: kangana ranaut laughs at jim sarbh rape joke twitter user angry ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया