मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

यूपी: मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, आंधी-तूफान की आशंका


RAJNISH KUMAR 18/05/2018 17:30:30
620 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के कई जिलों में मौसम विभाग की ओर से आंधी और तूफान की चेतावनी जारी की गई है। मौसम विभाग ने संबंधित जिलों के जिलाधिकारियों को निर्देश जारी कर अलर्ट रहने को कहा है। इस बीच दिन में आंशिक बदली का असर देखने को मिल सकता है।

mausam vibhag ne jari ki chetavani

उप्र मौसम विभाग के निदेशक जेपी गुप्ता के अनुसार, दिन में आंशिक तौर पर बदली का असर रहेगा और बीच-बीच में तेज धूप भी निकलेगी। दिन का अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी उप्र के रामपुर, मुरादाबाद, बिजनौर, सहारनपुर और मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारियों को खासतौर से सतर्क रहने की सलाह दी गई है। इसके अतिरिक्त कुशीनगर, सिद्घार्थनगर और महाराजगंज जिले के आसपास के इलाकों में 18 मई और 19 मई को धूल भरी तेज हवाएं चलने की चेतावनी दी गई है।

यह भी पढ़ें ... भाजपा को झटका, यह वरिष्ठ नेता नई पार्टी करेगा लांच

मौसम विभाग के अनुसार, शुक्रवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सिस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। लखनऊ के अतिरिक्त शुक्रवार को बनारस का न्यूनतम तापमान 21 डिग्री, कानपुर का 22 डिग्री, इलाहाबाद का 23 डिग्री, गोरखपुर का 24 डिग्री और झांसी का 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

 

Web Title: mausam vibhag ne jari ki chetavani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया