मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

जानिए किन 5 एक्ट्रेस ने बीच में छोड़ी पढ़ाई


SMRITI RAWAT 19/05/2018 13:16:43
297 Views

Mumbai. आज हम आपको बॉलीवुड उन मशहूर एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है। जो पढ़ाई को बीच में छोड़ कर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। और आज फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल कर चुकीं है। और आज जबरदस्त एक्टिंग के लिए मशहूर है। तो आइयें जानतें है उन 5 टॉप एक्ट्रेस के करियर के बारे में.....

Janiye Kin 5 Actress Ne Bich Me Chhod Di Padhai

यह भी पढ़े:...सनी लियोनी के इस लुक को देख हैरान रह जायेंगे आप

   ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की जिन्होंने 12 वीं क्लास पास करने के बाद आर्किटेक्चर अकेदमी में एडमिशन लिया। लेकिन मॉडलिंग में उतरने के बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी। और आज वो भारतीय विश्व सुन्दरी के नाम से भी जानी जाती हैं।

Janiye Kin 5 Actress Ne Bich Me Chhod Di Padhai

 हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड 

  प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई के जय हिंद कॉलेज में एडमिशन लिया ही था कि, साल 2000 में वह मिस वर्ल्ड का टाइटल जीत गईं और इसके बाद कॉलेज छोड़ वह एक्टिंग शुरू कर दी। हिन्‍दी फिल्‍मों में उनके करियर की शुरूआत फिल्‍म 'द हीरो- लव स्‍टोरी ऑफ अ स्‍पाई' से हुई थी उसके बाद फिल्म 'फैशन' में निभाए गए उनके किरदार के लिए उनकी काफी प्रशंसा हुई इसके लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म अभिनेत्री के राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से भी सम्‍मानित किया गया

Janiye Kin 5 Actress Ne Bich Me Chhod Di Padhai

 

   करीना कपूर

बॉलीवुड में Poo नाम से मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी स्कूलिंग करने के बाद कॉमर्स और लॉ में ग्रेजुएशन करनी चाही। लेकिन साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी में चांस मिलने के बाद करीना ने पढ़ाई छोड़ दी और फिल्मों को अपना करियर चुन लिया। करीना बॉलीवुड की इकलौती अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म हीरोइन में एक-दो नहीं बल्कि 138 डिजाईनर साड़ियाँ पहनी थी।

Janiye Kin 5 Actress Ne Bich Me Chhod Di Padhai

   सोनम कपूर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर साल 2005 में आई सुपरहिट फिल्म ब्लैक में संजय लीला भंसाली ने उन्हें बतौर असिस्टेंट चुन लिया। इस अवसर के बाद सोनम ने पढ़ाई छोड़ एक्टिंग में करियर बनाना शुरू कर दिया। उसके बाद फिल्म सांवरिया में जबरदस्त एक्टिंग के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड से समानित किया गया।

Janiye Kin 5 Actress Ne Bich Me Chhod Di Padhai

    आलिया भट्ट

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपनी पढाई बीच में छोड़ दी थी। क्योंकी उनको फिल्मों में मौका मिल गया और वो कॉलेज नहीं गईं। अपने करियर कि शुरूआत फिल्म बाल कलाकार के तौर पर फिल्‍म 'संघर्ष' से हुई थी। उसके बाद फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' में जबदस्त एक्टिंग के लिए मशहूर हो गईं।

Janiye Kin 5 Actress Ne Bich Me Chhod Di Padhai

 

 

Web Title: Janiye Kin 5 Actress Ne Bich Me Chhod Di Padhai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया