मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

चोरी की 8 बाइकों समेत दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 19/05/2018 17:13:33
230 Views

झांसी। शान-ए शौकत की जिंदगी जीने के लिए दो युवकों ने वाहन चोरी का धंधा अपना लिया। ऐसे ही दो बदमाशों को सीपरी बाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 8 बाइकें बरामद कर लीं। पुलिस ने दोनों बदमाशों के विरुद्व सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Two vicious vehicle thefts including 8 bikes of burglary arrested

सीपरी थाने में मामले का खुलासा करते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह उपनिरीक्षक उदयवीर सिंह व जितेन्द्र सिंह अपने हमराह के साथ गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि जीआईसी स्कूल के पास दो बदमाश चोरी की बाइकें बेचने की फिराक में खड़े हुए हैं। सूचना पर पुलिस बताये गये स्थान पर पहुंची तो दोनों बदमाशों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया।

पुलिस ने पकड़े गये दोनों बदमाशों की निशानदेही पर ग्राम डेली स्थित एक मकान से चोरी की 8 बाईकें बरामद की। बदमाशों को थाने लाकर की गई पूछतांछ में अपना नाम आरिफ खान और याकूब उर्फ कालू निवासी ग्राम डेली थाना रक्सा बतायें। बदमाशों ने बताया कि उन्हें शान ए शौकत की जिंदगी जीना पंसद है। जिसके लिए वह पहले बाइकों को अलग-अलग स्थानों से चोरी करते। इसके बाद नम्बर प्लेट बदलकर मामूली दामों पर बेच देते हैं। पुलिस ने पकड़े गये दोनों बदमाशों के विरुद्व सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Web Title: Two vicious vehicle thefts including 8 bikes of burglary arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया