मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

#IPL2018 से विराट सेना हुई बाहर ये है वजह ...


SUJEET KUMAR 20/05/2018 13:58:33
279 Views

New Delhi. IPL-2018 अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ रहा है। इसमें अब तक 60 मैचों में से 54 मुकाबले खेले जा चुके हैं। वहीं अब प्लेऑफ की तारीख भी नजदीक आ रही है। ऐसे में सभी टीम प्लेऑफ में जाने के लिए खून पसीना एक कर रही है। इसी प्लेऑफ की रेस में जाने से पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु एक बड़ा झटका लगा है। शनिवार को हार के बाद IPL-2018 के रास्ते बैंगलोर के लिए बंद हो गए हैं। 

IPL 2018 RR Vs RCB Match 53th Virat Kohli 

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : क्रिकेट के बाहुबली ने बनाया एक और रिकॉर्ड, ये दिन हर किसी को याद रहेगा

शनिवार को आईपीएल सीजन- 11 के 53वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 30 रनों से मात दी और बेंगलुरु को IPL से बाहर कर दिया। राजस्थान निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 164 रन बनाए थे। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत के लिए 165 रनों की जरूरत थी। बेंगलुरु की टीम इस स्कोर पूरा न कर सकी और  19.2 ओवर में मात्र 134 ही बना सकी। बेंगलुरु की तरफ से  एबी डी विलियर्स ने 53 रनों की शानदार पारी खेली।

IPL 2018 RR Vs RCB Match 53th Virat Kohli

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : विराट ने बदला रंग, अब टीम के गेंदबाजों की कर रहे तारीफ

वहीं पार्थिव पटेल ने 21 गेंदों में तीन चौके और दो छक्कों की मदद से 33 रनों पारी खेली। इन दो बल्लेबाजों के अलावा बेंगलुरु का और कोई खिलाड़ी क्रीज पर नहीं टीक सका। इस हार के बाद RCB प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। हालांकि राजस्थान की उम्मीदें अभी बरकरार हैं। बता दें कि आईपीएल के प्लेऑफ मैच 22 मई से खेले जाएगा।

 

Web Title: IPL 2018 RR Vs RCB Match 53th Virat Kohli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया