बर्बरता : पिटाई के बाद दलित युवक की मौत, वायरल हुआ VIDEO


GAURAV SHUKLA 21/05/2018 14:10:52
704 Views

Lucknow. गुजरात में दलित मजदूर और उसकी पत्नी के साथ बर्बरता का वीडियो सामने आया है। फैक्ट्री मालिक की पिटाई के बाद दलित मजदूर की मौत हो गयी। आपको बता दें कि यह वीडियो गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह एक दलित को गेट पर रस्सी से बांधकर उसकी पिटाई की जा रही है। 

pitai ke baad dalit yuvak ki maut

यह भी पढ़ें... पहली बार एक ही मंच पर दिखेंगे अखिलेश मायावती
शेयर हो रही पोस्ट के मुताबिक यह विडियो गुजरात के राजकोट का है। जहां का रहने वाला 40 वर्षीय युवक कचरा बीनने का काम करता है। रविवार को वह अपनी पत्नी के साथ कचरा बीनने गया था उसी दौरान फैक्ट्री के चार पांच लोग उससे कचरा बीनने से मना करने लगे। इसी बीच फैक्ट्री के पास कचरा बीनने का विरोध करते हुए उन्हें पकड़ लिया गया और दोनों की बुरी तरह से पिटाई कर दी गयी। शेयर किये जा रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फैक्ट्री के कई मजदूर रॉड से पिटाई कर रहे हैं बाद में मालिक के आने पर वह भी दलित व्यक्ति औऱ उसकी पत्नी की पिटाई करना शुरू कर देता है। 

 

Web Title: pitai ke baad dalit yuvak ki maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया