मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

हैवानियत: कलयुगी पिता ने किया अपनी ही बेटी से दुष्कर्म


RAM SHARMA 21/05/2018 14:17:03
218 Views

Banda. प्रदेश के बांदा के जसपुरा थाना क्षेत्र में कलयुगी पिता ने रिश्तों को तार—तार करते हुए बेटी के घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। पिता ने ही अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित नाबालिग की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Uttar Pradesh: A sight of ignorance, father did misdeed with his own daughter!

थानाध्यक्ष रणंजय के मुताबिक, जसपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसका पति करीब एक साल से उसकी मासूम बेटी के साथ में दुष्कर्म कर रहा है। यदि वह और उसकी बेटी इस बात का विरोध करते हैं तो वह उनके साथ मारपीट करता था। जिसके बाद उस महिला ने इसके बारे में अपनी सास को सब कुछ बताया, लेकिन सास ने कुछ नहीं किया। जिसके बाद वह महिला अपने घर पर वापस लौट आई, लेकिन कुछ ही दिनों के बाद उसका पति भी वहां पर आ गया ​और फिर से अपनी बेटी के साथ में दुष्कर्म करने लगा। 

थानाध्यक्ष रणंजय ने आगे बताया कि उन्होंने महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है। वहीं, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल में भेज दिया है। जहां पर डॉक्टरों ने उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि की है।

Web Title: Uttar Pradesh: A sight of ignorance, father did misdeed with his own daughter! ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया