मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

IPL 2018 : अश्विन ने हार के लिए इस कारण को जिम्मेदार बताया


DEVENDRA SHARMA 21/05/2018 14:38:52
496 Views

New Delhi. सीएसके के खिलाफ हुए करो या मरो के मुकाबले में पंजाब को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही पंजाब प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। सीएसके के खिलाफ 5 विकेट से हारने के बाद पंजाब टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने खराब बल्लेबाजी को हार का कारण बताया।

ashwin says this reason punjab lost the match
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : अंतिम पायदान पर खत्म हुआ दिल्ली का सफर

मध्यक्रम ने किया निराश
पंजाब ने पहले खेलते हुए सीएसके को 154 रनों का लक्ष्य दिया। पंजाब को प्ले ऑफ में जाने के लिए इस मैच को 53 रनों के अंतर से जीतना था, लेकिन टीम चेन्नई को रोकने में असफल रही और ये मुकाबला हार गई। मैच हारने के बाद अश्विन ने कहा कि हमारे बल्लेबाज अच्छे प्रदर्शन नहीं कर पाए, हमने पावरप्ले में ही तीन विकेट गंवा दिए थे। अंत में करुण नायर ने अच्छा किया, लेकिन हमने 20 से 30 रन कम बनाए थे। पूरे टूर्नामेंट में हमारे लिए ज्यादातर रन केएल राहुल और क्रिस गेल ने ही बनाए हैं और मध्यक्रम बिल्कुल भी रन नहीं बना पाए। 

 

Web Title: ashwin says this reason punjab lost the match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया