मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

IPL 2018 : हरभजन और दीपक चाहर को ऊपर भेजने के पीछे धोनी का यह था मास्टर प्लान


DEVENDRA SHARMA 21/05/2018 14:49:23
1339 Views

it was dhoni

New Delhi. सीएसके ने कल किंग्स इलेवन पंजाब को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इस मैच में सीएसके के कप्तान धोनी ने कुछ ऐसे फैसले लिए जिससे विरोधी टीम के कप्तान अश्विन हक्के-बक्के रह गए। 
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : अंतिम पायदान पर खत्म हुआ दिल्ली का सफर

हरभजन और दीपक चाहर को पांचवें व छठें नंबर पर भेजा
किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले खेलते हुए सीएसके को 154 रनों का लक्ष्य दिया। 154 रनों का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स ने शुरूआत में ही तीन विकेट गंवा दिये। जल्द तीन विकेट गिरने के बाद सीएसके दबाव में थी, लेकिन यहीं पर कैप्टन कूल ने एक ऐसा फैसला लिया जिससे सभी लोग हैरान हो गये। धोनी ने पांचवें नंबर पर हरभजन सिंह को भेजा और उसके बाद कप्तान धोनी ने अपने ऊपर दीपक चाहर को बल्लेबाजी करने का मौका दिया।

हरभजन और दीपक चाहर ने कप्तान के फैसले को सही ठहराते हुए पंजाब के गेंदबाजों की लय बिगाड़ दी। हरभजन ने 19 रनों की पारी खेली जबकि दीपक चाहर ने 20 गेंदों में 39 रन की शानदार पारी खेली। मैच के बाद स्वयं धोनी ने साफ किया कि चाहर और हरभजन को भेजने का कारण पंजाब टीम के गेंदबाजों की लय बिगाड़ना था।

Web Title: it was dhoni's master plan to send harbhajan and deepak chahar up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया