मुख्य समाचार
 

IPL 2018 : गेल की ईमानदारी के कायल हुए सभी, फैंस ने की जमकर तारीफ


DEVENDRA SHARMA 21/05/2018 15:33:28
425 Views

New Delhi. चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब के बीच हुई टक्कर में सीएसके ने पंजाब को हराकर उसकी प्लेऑफ की उम्मीदों को खत्म कर दिया। इस मैच को पंजाब भले ही हार गई हो, लेकिन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपनी ईमानदारी से कमेंटेटर सहित सभी फैंस का दिल जीत लिया।
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : अंतिम पायदान पर खत्म हुआ दिल्ली का सफर

fans like gayle honesty

क्या था वाकया   
टॉस हारकर पहले खेलते हुए पंजाब ने पहले ओवर में सिर्फ सात रन बनाए। दूसरे ओवर में स्ट्राइक पर क्रिस गेल आ गए। ओवर की दूसरी ही गेंद पर लुंगी एंगीडी की एक गेंद विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में गई। कैच आउट की हल्की सी अपील हुई जिसे अंपायर ने नकार दिया, मगर इसके पहले विपक्षी टीम डीआरएस के बारे में सोच भी पाती क्रिस गेल डगआउट की ओर चल पड़े। गेल ने ऐसा करके खेल भावना का परिचय दिया। इसके चलते कमेंटेटर से लेकर सोशल मीडिया पर फैंस तक सभी ने  क्रिस गेल की ईमानदारी की जमकर तारीफ की। किसी ने इसे खेल भावना की मिसाल बताया तो किसी ने लिखा कि क्रिस गेल तुमने दिल जीत लिया है।

Web Title: fans like gayle honesty ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया