मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

मायावती ने इन्हें सौंपी उत्तराखंड की कमान, राजभर ने कहा आने वाला समय बसपा का


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/05/2018 15:51 PM
511 Views

Haridwar.बसपा प्रमुख मायावती ने उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष में बदलाव कर दिया है। नए अध्यक्ष के स्वागत समारोह में पहुंचे रामअचल राजभर ने कहा कि आने वाला समय बसपा का ही होगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बसपा मजबूत ​होगी। 

Mayawati made new state president in Uttarakhand

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर: कुमारस्वामी के शपथ समारोह में बदलाव, वरिष्ठों संग राहुल की बड़ी बैठक से भाजपा में खलबली

मोदी सरकार ने देश के बेरोजगारों को दिया धोखा

मायावती ने उत्तराखंड में प्रदेश अध्यक्ष की कमान कुलदीप बालियान के हाथों में सौंपी है। नवनियुक्त के स्वागत समारोह में बसपा के प्रदेश प्रभारी रामअचल राजभर​ ​भी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि आने वाला समय अब बसपा का ही होगा। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के चुनाव ने साबित करके दिखा दिया है। राजभर ने कहा कि मोदी सरकार पिछले 4 सालों से जनता को मूर्ख बना रही है। इस सरकार ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश के बेरोजगार युवाओं को नौकरी न देकर उन्हें धोखा दिया है। 

Mayawati made new state president in Uttarakhand

मायावती जिस मिशन को लेकर चल रही हैं उसमें अब नई क्रांति का आगाज हो रहा

उत्तराखंड के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने बसपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बहन जी जिस मिशन को लेकर आगे बढ़ रही हैं उसमें अब नई क्रांति का आगाज हो रहा है। बालियान ने कहा कि हमारी पूरी टीम बहन जी के सपने को पूरा करने के लिए जी जान लगा देगी। इसके साथ ही इस कार्यक्रम में नई कार्यकारिणी की घोषणा भी हुई। उन्होंने आगामी लोकसभा में पांचों सीट जीतने का वायदा किया है। इसके लिए उन्होंने पांचों लोकसभा सीटों को जोन घोषित कर उनके जोन प्रभारी को तैनात किया है। 

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने सैकड़ों समर्थकों के साथ थामा बसपा का दामन,इस नेता ने की भविष्यवाणी कहा मायावती होंगी..

Web Title: Mayawati made new state president in Uttarakhand ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया