मुख्य समाचार
 

IPL 2018 : मुंबई की हार पर प्रीति जिंटा ने कुछ इस तरह उड़ाया मजाक


SUJEET KUMAR 21/05/2018 17:26:08
455 Views

New Delhi. IPL सीजन-11 में रविवार को दिल्ली डेयरडेविल्स ने मुंबई इंडियंस को 11 रनों हराकर मुंबई को आईपीएल से बाहर का रास्ता दिखा दिया। वहीं दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब का प्लेऑफ में जाने का सपना तोड़ दिया। चेन्नई ने पंजाब हो पांच रनों से हराया है। 

IPL 2018 preity zinta

यह भी पढ़ें...#IPL 2018 में क्या ये टीम बनेगी इस बार की चैंपियन, ये हैं आंकड़े

इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा कुछ कहते हुए दिख रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है प्रीति जिंटा मुंबई इंडियंस का मजाक उड़ा रही हैं।   

यह भी पढ़ें...#IPL2018 में अब इन टीमों के बीच होगा महामुकाबला

 

प्रीति के इस वीडियो में साफ पता चल रहा है कि वह किसी बात को लेकर मुस्कुरा रही हैं। हालांकि उनकी आवाज नहीं सुनाई दे रही है। लेकिन लिप्सिंग से समझ आ रहा है कि वो कहना क्या चाहती हैं। यह वीडियो भी उस समय का है जब प्रीति जिंटा की टीम चेन्नई के खिलाफ मैच खेल रही थी जिसमें वह पांच विकेट से हार गई थी। इस वीडियों में कहा जा रहा है कि प्रीति कह रही हैं, 'मैं बहुत खुश हूं कि मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में नहीं पहुंचा, सचमुच बहुत खुश हूं।'

Web Title: IPL 2018 preity zinta's happiness at mumbai indians exit goes viral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया