मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

IPL 2018 : फाइनल से पहले होगी धमाकेदार पार्टी, ये बॉलीवुड स्टार करेंगे परफार्म


DEVENDRA SHARMA 21/05/2018 17:24:30
565 Views

ranbeer kapoor host a party before ipl final match

New Delhi. आईपीएल का फिनाले इस बार धमाकेदार होने जा रहा है। 27 मई को होने वाले इस फिनाले से पहले दो घंटे के लिए एक प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन को बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर होस्ट करेंगे। रणबीर के अलावा इस जश्न में सलमान खान, जैकलीन फर्नाडीज, करीना कपूर और सोनम कपूर भी शामिल होंगे।
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : इस अनचाहे रिकार्ड को भूलना चाहेंगे रोहित

समारोह के बाद होगा फाइनल मैच 
इस समारोह को ‘क्रिकेट फाइनल्स पार्टी तो बनती है’ नाम दिया गया है, जिसके बाद वीवो आईपीएल-2018 का फाइनल मैच होगा। इसका प्रसारण 27 मई को स्टार इंडिया नेटवर्क पर होगा। इसके अलावा, टेलीविजन अभिनेता रवि दुबे, गौरव सरीन, आकृति शर्मा और देशना दुगद भी फिनाले की शोभा बढ़ाएंगे।
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : गेल की ईमानदारी के कायल हुए सभी, फैंस ने की जमकर तारीफ

विराट के फैन है रणवीर
बॉलीवुड स्‍टार रणवीर सिंह विराट कोहली के जबरदस्त फैन है। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट  किया था, जिसमें उन्‍होंने कहा कि आईपीएल की लोकप्रियता की एक वजह विराट कोहली भी हैं। रणवीर ने मौजूदा आईपीएल में रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर का एक मैच देखा और वह उसे भूल नहीं पा रहे हैं। उनका कहना है कि जिस तरह से कोहली और एबी डिविलियर्स ने उस मैच में प्रदर्शन किया वह वाकई काबिलेतारीफ है। रणवीर आरसीबी के कप्‍तान विराट के बेहतरीन लीडरशिप के भी दीवाने हैं।

 

Web Title: ranbeer kapoor host a party before ipl final match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया