मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

आतंकवाद के विरोध में पुलिसकर्मियों ने ली शपथ


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 21/05/2018 18:53:25
236 Views

झांसी। आतंकवाद विरोधी दिवस पर सोमवार को  पुलिसकर्मियों को आतंकवाद के खिलाफ लड़ने की शपथ दिलाई गई। जनपद के सभी थानों में प्रभारियों ने सभी को शपथ दिलाकर आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। 

Policemen protest Li

सुबह से ही जनपद के सभी 26 थानों में सभी प्रभारियों की उपस्थिति में सभी को आतंक के खिलाफ लड़ने की शपथ दिलाई गई। तो वहीं पुलिस कार्यालय में एसएसपी व एसपी सिटी की उपस्थिति में अधीनस्थों को आतंक के खिलाफ आवाज उठाने का संकल्प दिलाया। सभी ने शपथ ली कि हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा और सहनशीलता की परंपरा में दृढ़ विश्वास रखते हैं। निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के  सभी धर्मों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव और सूझबूझ कायम करने व मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ लेते हैं।

Web Title: Policemen protest Li's oath by terrorism ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया